News Narmadanchal

अंधविश्वास ले डूबा ; मंगेतर की बीमारी दूर करने के तांत्रिक नाबालिग किशोर को झाड़ियों मे ले गया!

अहमदाबाद का चौकने वाला किस्सा, पुलिस गिरफ्तार तांत्रिक का इतिहास खँगालने मे जुटी

आए दिन हम किसी न किसी साधू की लंपट्लीला के किस्से सुनते ही रहते हैं। विज्ञान और टेक्नोलोजी के युग में भी लोग तांत्रिकों पर विश्वास करते हैं जो कि उनकी तकलीफ़ों का कारण बनता है। अहमदाबाद में ऐसा ही किस्सा प्रकाश में आया है। जहां एक तांत्रिक ने विधि के नाम पर एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया।

दरअसल युवती की शादी एक युवक के साथ तय कर दी गई थी। युवक अक्सर रात को नींद से जाग जाता था। इसके चलते परिवार वालों को उस पर किसी बुरे साये की नजर होने का अंदेशा हुआ। परिवार ने एक तांत्रिक का संपर्क किया। तांत्रिक ने परिवार को विधि करने को कहा और उनसे पाँच हजार रुपए ले लिए। विधि करने के लिए तांत्रिक परिवार को नदी के किनारे ले गया और वहाँ युवक पर उसने अपनी तांत्रिक विधि की। हालांकि इसके बाद उसने युवती के साथ भी तांत्रिक विधि करने की आवश्यकता जताई। तांत्रिक ने बताया की युवक की सगाई इसी युवती के साथ हुई है और इसलिए एक विधि करनी पड़ेगी।

प्रतिकात्मक तस्वीर

युवती के परिवार को साथ आने से मना किया, कहा – साथ में आओगे तो कहर बरसेगा!

तांत्रिक ने जब युवती के साथ विधि करने की बात की, तो उसके साथ उसके परिवार वाले भी साथ आने लगे। परंतु तांत्रिक ने उन्हें रोकते हुए पीछे ना आए को कहा। तांत्रिक ने परिवार वालों को डराते हुये कहा कि, ‘यदि आप पीछे आओगे, तो आप को काफी दु:खों का सामना करना पड़ेगा।’ इस तरह परिवार वालों को डरा कर तांत्रिक युवती को अकेले नदी के पास ले गया और झाड़ियों के पीछे उसके साथ दुष्कर्म किया।

“किसी को बताया तो जान से मार दूंगा’’

युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद तांत्रिक ने उसे धमकी भी दी। तांत्रिक ने युवती को धमकाते हुये कहा कि, यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे मार देगा। विधि करवाने के बाद अपनी पुत्री को लगातार चिंता में देखने पर परिवार वालों ने युवती से पूछताछ की थी। जिस पर युवती ने अपने परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार ने निकोल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तांत्रिक रईज़ रावल को हिरासत में लिया।

अंधविश्वास ने बर्बाद किया युवती का जीवन

परिवार की अंध श्रद्धा के चलते युवती का पूरा जीवन बर्बाद होने को है। पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद तांत्रिक ने अन्य कितनी युवतियों के साथ इस तरह का कृत्य किया होगा, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

अहमदाबाद का चौकने वाला किस्सा, पुलिस गिरफ्तार तांत्रिक का इतिहास खँगालने मे जुटी आए दिन हम किसी न किसी साधू की लंपट्लीला के किस्से सुनते ही रहते हैं। विज्ञान और टेक्नोलोजी के युग में भी लोग तांत्रिकों पर विश्वास करते हैं जो कि उनकी तकलीफ़ों का कारण बनता है। अहमदाबाद में ऐसा ही किस्सा प्रकाश

Related Articles