News Narmadanchal
अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के गिरती लोकप्रियता से बढ़ा मेकर्स का डर, कहीं ‘इंदु की जवानी’ पर न पड़े इसका असर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के गिरती लोकप्रियता से बढ़ा मेकर्स का डर, कहीं ‘इंदु की जवानी’ पर न पड़े इसका असर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। उनके पास मंहगे और बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स है, जिनके लिए वो काम कर रही है। कियारा फिलहाल, अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग और तैयारियों में काफी बिजी है। उनकी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ काफी चर्चाओं में है। फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने जमकर पसंद किया। फिल्म की रिलिजिंग डेट भी तय कर दी गई थी, लेकिन अब इस फिल्म की नई रिलिजिंग डेट पर विचार किया जा रहा है।

नई रिलिजिंग डेट के पीछे का कारण कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लक्ष्मी’ है। दरअसल, विवादों को पार करती हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ जैसे-तैसे कर रिलीज हुई। लेकिन इस फिल्म को लोगों ने खास पसंद नहीं किया। फिल्म की गिरती लोकप्रियता की छीटें कही फिल्म ‘इंदु की जवानी’ पर न आए जाए, इसलिए मेकर्स इस फिल्म का प्रमोशन भी अभी नहीं करना चाहते। हालात सुधर जाने के बाद ही फिल्म के प्रमोशन का काम शुरू किया जाएगा।

फिलहाल, कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी है। वो इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन भी नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक कल यानी 18 नवंबर को रिलीज किया गया। इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे है। वहीं इस फिल्म को करण जौहर के बैनर तले धर्मा प्रोडक्शन के तहत हो रहा है। फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा अनिल कपूर और नीतू सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे।    

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ काफी चर्चाओं में है। फिल्म का टीजर लोगों ने जमकर पसंद किया। फिल्म की रिलिजिंग डेट भी तय कर दी गई थी, लेकिन अब इस फिल्म की नई रिलिजिंग डेट पर विचार किया जा रहा है।

Related Articles