News Narmadanchal

अक्षय कुमार पहली बार आए सामने, कहा – पूरे बॉलीवुड को टारगेट न करें

अक्षय कुमारअक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने आखिरकार ड्रग्स मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने वीडियो के जरिए कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या है। इस बारे में झूठ नहीं बोल सकता। लेकिन हर इंडस्ट्री में ऐसी समस्याएं होती है। ऐसे में पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है। इसके साथ ही उन्होंने अपील भी की है कि पूरे बॉलीवुड को टारगेट न किया जाए।

अक्षय कुमार ने कहा – बॉलीवुड को आपने अपने प्‍यार से बनाया है

अक्षय कुमार ने कहा कि आज बड़े भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। प‍िछले कुछ हफ्तों में कई बातें आई मन में कहने के लिए लेकिन हर तरफ इतनी नेगेटिव‍िटी क‍ि समझ नहीं आता क‍ि क्‍या बोलूं, किससे बोलूं और कितना बोलूं। स्‍टार भले ही हम कहलाते हैं, लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्‍यार से बनाया है। हम स‍िर्फ एक इंडस्‍ट्री नहीं है, हमने फिल्‍मों के जर‍िए अपने कल्‍चर, अपने वेल्‍यूज को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता के सेंटिमेंट्स की बात आई है, जो भी आप महसूस करते हैं, स‍िनेमा ने उसे ही द‍िखाने की कोशिश की है। चाहे वो एंग्री यंग मैन वाला आक्रोश हो या फ‍िर करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी, हर व‍िषय को स‍िनेमा ने अपने तरीके से द‍िखाने की कोशिश की है। अगर आज आपके सेंटिमेंट में गुस्‍सा है तो वो गुस्‍सा भी हमारे सर पर है। 

ड्रग्स की समस्या बॉलीवुड में भी है

उन्होंने कहा कि सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद से ऐसे कई ईशू समाने आए, जिन्‍होंने हमें भी उतना ही दर्द द‍िया है, जितना आपको। इन मुद्दों ने हमारे खुद के ग‍िरेबान में झांकने के लिए हमें मजबूर क‍िया और हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ऐसी कई खामियों को देखने को मजबूर किया है, जिसपर ध्‍यान जाना जरूरी है। जैसे नारकोट‍िक्‍स या ड्रग्‍स के बारे में आजकल बात हो रही है, मैं आज द‍िल पर हाथ रखकर कैसे आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्‍लम एग्जिस्‍ट नहीं करती। जरूर करती है। वैसे ही जैसे हर इंडस्‍ट्री में होती होगी, लेकिन हर इंडस्‍ट्री का हर इंसान उस समस्‍या में ल‍िप्‍त हो जरूरी नहीं। ड्रग्‍स एक कानूनी मैटर है और मुझे पूरा व‍िश्‍वास है क‍ि हमारी जांच एजेंस‍ियां जो भी जांच करेंगी वो ब‍िलकुल सही होगा और मैं ये भी जानता हूं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हर इंसान उनकी पूरी मदद करेगा। पर प्‍लीज हाथ जोड़कर कहता हूं, ऐसा तो मत करो न क‍ि पूरी इंडस्‍ट्री को एक ही बदनाम इंडस्‍ट्री की तरह देखने लगो। ये तो गलत है न? 

उन्होंने कहा कि मीडिया अपनी आवाज उठानी जारी रखे, लेकिन संवेदनशीलता द‍िखाए। क्‍योंकि उनकी एक नेगेटिव न्‍यूज किसी इंसान की सालों की कमाई इज्‍जत को बर्बाद कर सकती है।

अक्षय कुमार ने आज एक वीडियो शेयर करके अपील की है कि पूरे बॉलीवुड को टारगेट न किया जाए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में भी अक्षय ने वीडियो में जिक्र किया है।

Related Articles