News Narmadanchal
अटल टनल के लोकापर्ण के दूसरे दिन मनाली पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

अटल टनल के लोकापर्ण के दूसरे दिन मनाली पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

बालीवुड हस्तियों में अटल टनल का दीदार करने वाली पहली अभिनेत्री हो सकती हैं शिल्पा शेट्टी

कार्यालय संवाददाता-कुल्लू
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन अक्तूबर को विश्व की प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग का लोकापर्ण कर जनता को समर्पित किया। टनल को देखने के लिए आने वाले समय में देश-दुनिया के लोगों की होड़ लग सकती है, लेकिन खास बात यह है कि अटल टनल रोहतांग जनता को समर्पित होते ही बालीवुड हस्तियों ने भी रूख करना आरंभ कर दिया है। फिल्मी हस्तियों में अटल टनल का दीदार करने वाली पहली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हो सकती हैं। शिल्पा शेट्टी फिल्म की शूटिंग के लिए रविवार को मनाली पहुंच गई है।

सूत्र बतातें हैं कि यहां पर करीब 20 दिनों तक रुक सकती हैं और अटल टनल रोहतांग का भी दीदार कर सकतीं हैं। पर्यटन कोरोबार खुलते ही अब कुल्लू-मनाली की हसीन वादियां फिल्मी हस्तियों को बुलाना भी शुरू कर रही हैं। रविवार दोपहर अढ़ाई बजे के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मायानगर मुंबई से चार्टर के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा कुल्लू-मनाली स्थित भुंतर में उतरीं। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी शूटिंग के लिए मनाली आई हैं। इनके साथ सात सदस्यीय टीम भी शामिल हैं।

इसके बाद पर्यटन नगरी मनाली के लिए मार्ग से होकर वाहन में रवाना हुई। यहां पर फिल्म हंगामा-2 की शूटिंग के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची है। कोविड-19 के चलते लगी पाबंदियां अब हटने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुल्लू-मनाली पहुंच गई हैं। यह शूटिंग पर्यटन नगरी मनाली की वादियों में लगभग 20 दिन तक चलेगी। जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट में जैसे ही शिल्पा शेट्टी अपनी टीम के साथ उतरीं तो, वहां पर थर्मल स्क्रीनिंग सभी की गई। बता दें पर्यटक आने सेे मनाली माल रोड में भी चहल-कदमी शुरू हो गई है। अब फिल्मी हस्तियां आने से कई पर्यटन व्यवसायियों के कारोबार को पंख लगेंगे।

बता दें कि काफी लंबे समय बाद बालीवुड की दस्तक शूटिंग के लिए मनाली होने लगी हैं। हालांकि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रणौत मनाली से हैदराबाद के लिए शूटिंग के लिए रवाना हुई हैं, लेकिन कंगना रणौत का मनाली में अपना घर है, लेकिन शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी इस साल पहली बालीवुड हस्तियों में एक होंगी जो, इस साल शूटिंग के लिए मनाली पहुंची हैं।

The post अटल टनल के लोकापर्ण के दूसरे दिन मनाली पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी appeared first on Divya Himachal.

कुल्लू – देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन अक्तूबर को विश्व की प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग का लोकापर्ण कर जनता को समर्पित किया। टनल को देखने के लिए आने वाले समय में देश-दुनिया के लोगों की होड़ लग सकती है, लेकिन खास बात यह है कि अटल टनल रोहतांग जनता को समर्पित होते ही बालीवुड हस्तियों ने भी रूख करना आरंभ कर दिया है। फिल्मी हस्तियों में अटल टनल का दीदार करने वाली पहली अभिनेत्री शिल्पा …
The post अटल टनल के लोकापर्ण के दूसरे दिन मनाली पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी appeared first on Divya Himachal.

Related Articles