News Narmadanchal

अधेड़ उम्र की महिला से संबंध न रखने की हिदायत देने पर बेटे ने मां को मारा, मौत

आज के कलियुगी जमाने में एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद में एक पुत्र ने अधेड़ उम्र की महिला के प्रेम में अपनी मां को ही पीटा था और उससे क्रूर व्यवहार किया। मां की उपचार दौरान मौत हुई है। इस मामले में मृतक की बेटी ने सगे भाई के खिलाफ ही पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

मां जमनाबेन और भाई आशिष अहमदाबाद के शाहीबाग विस्तार में रहनेवाली बेटी के घर गए थे। पूरे दिन बेटी के घर रुकी मां और भाई रात को पायल के घर से अपने घर जाने के लिए निकले थे। उसके बाद 4 अक्टूबर को सुबह 3.30 बजे भाई आशिष बहन पायल को लेने के लिए उसके घर गया था और कहा था कि घर जाते समय माता रास्ते में गिर गई थी और जमीन पर गिरते ही उनके कान से खून निकलने लगा था।

आशिष और पायल मां के पास पहुंची तब मां अर्धबेहोश हालत में थी और उस समय मां जमनाबेन ने बेटी पायल को कहा था कि आशिष ने उन्हें मारा है। मां ने बेटी को यह बात बताई तो पायल मां को उपचार हेतु तुरंत अस्पताल में ले गई और पुलिस थाने में अपने भाई के खिलाफ मां के हत्या का प्रयास का अपराध दर्ज करायी थी।

अस्पताल में उपचार ले रही जमनाबेन की तबीयत अधिक खराब होने से उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे पुलिस ने आशिष के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया और उसकी गिरफ्तारी की थी। पुलिस ने जब आशिष की पूछताछ की तो आशिष ने कहा कि उसका 50 वर्ष की एक महिला के साथ प्रेम संबंध था और इस बात की जानकारी मां को होने पर मां अधेड़ के साथ प्रेम संबंध नहीं रखने के लिए कहती थी। इस संबंध में उसका मां के साथ आए दिन टकरार होता था। इस कराण उसने मां को पीटा था।

इससे मां को अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया और वहां मां की मौत हो गई है।

आज के कलियुगी जमाने में एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद में एक पुत्र ने अधेड़ उम्र की महिला के प्रेम में अपनी मां को ही पीटा था और उससे क्रूर व्यवहार किया। मां की उपचार दौरान मौत हुई है। इस मामले में मृतक की

Related Articles