News Narmadanchal
अपने पार्टनर को धोखा देकर सबसे ज्यादा पछताते हैं इस शहर के लोग

अपने पार्टनर को धोखा देकर सबसे ज्यादा पछताते हैं इस शहर के लोग

आज के युवक-युवतियों को एक-दूसरे से प्यार बहुत जल्दी हो जाता है। एक सर्वे में पता चला है कुछ रोचक तथ्य। आइए देखते हैं।

सर्वे में पता चला है कि पार्टनर को धोखा देने के मामले में भारत के कई प्रमुख शहरों के नाम सामने आए हैं। सबसे अधिक इन्हीं शहरों में लोग एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर्स प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। सर्वे के मुताबिक तीन महीने के अंदर पार्टनर को धोखा देने के मामले में दिल्ली के लोग सबसे आगे (30.5 प्रतिशत) हैं।

जबकि चेन्नई के लोगों का यह आंकड़ा 25 प्रतिशत जबकि बैंग्लोर और मुंबई के लोगों का यह आंकड़ा 23.4 प्रतिशत थी। दूसरी तरफ पांच वर्ष तक संबंध निभानेवाले मामलों में धोखा देने का आंकड़ा कम मिला। इस मामले में वोट करनेवाले चेन्नई के यूजर्स की संख्या 20 प्रतिशत, हैदराबाद की 19.6 और बैंग्लोर के यूजर्स की संख्या 19.1 प्रतिशत थी। साथ ही पार्टनर के साथ 5 अथवा उससे अधिक वर्षों तक साथ रहने के बाद भी पार्टनर को धोखा देने के मामले में मुंबई के लोगों की संख्या 24.2 प्रतिशत थी।

लोगों को ऐसा भी पूछा गया कि सेक्स के अलावा उन्होंने अन्य किन बातों को लेकर सबसे अधिक रुचि दिखाई। वहीं चेन्नई के 44.4 प्रतिशत यूजर्स के लिए वच्र्युअल सेक्स का कोई महत्व नहीं दिखाया। उसके बाद वच्र्युअल सेक्स को महत्व नहीं देनेवालों में 43.7 प्रतिशत वोट के साथ मुंबई, 42.8 प्रतिशत वोट्स के साथ दिल्ली, 40 प्रतिशत वोट के साथ बैंग्लोर और 36.3 प्रतिशत वोट के साथ हैदराबाद का नंबर आता है।

सर्वे में फ्लर्ट करने की बात भी धोखा देने की श्रेणी में रखी गई है, जिसमें सबसे अधिक 43.5 प्रतिशत वोट दिल्ली के लोगों ने दिया। उसके बाद बैंग्लोर के लोग 41.2 प्रतिशत और हैदराबाद के लोग 38.3 प्रतिशत वोट के साथ तीसरे नंबर पर रहे, जबकि मुंबई और चेन्नई के लोगों ने 36.8 प्रतिशत वोट्स के साथ मिक्स प्रतिक्रियाएं दी।

अधिकतर यूजर्स को अपने पार्टनर को धोखा देने का पछतावा भी है। इसमें सबसे आगे दिल्ली के लोग हैं। यहां के 74.2 प्रतिशत यूजर्स ने कहा कि, उन्हें अपने पार्टनर को धोखा देने का अफसोस है। उसके बाद बैंग्लोर (62.5 प्रतिशत ), हैदराबाद (60.9 प्रतिशत), चेन्नई (55 प्रतिशत) और सबसे कम मुंबई के लोग (54 प्रतिशत) को अपने पार्टनर को धोखा देने का अफसोस है।

आज के युवक-युवतियों को एक-दूसरे से प्यार बहुत जल्दी हो जाता है। एक सर्वे में पता चला है कुछ रोचक तथ्य। आइए देखते हैं। सर्वे में पता चला है कि पार्टनर को धोखा देने के मामले में भारत के कई प्रमुख शहरों के नाम सामने आए हैं। सबसे अधिक इन्हीं शहरों में लोग एक्स्ट्रा मेरिटल

Related Articles