News Narmadanchal
अप्रैल में रिलीज होगी रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘चेहरे’ !, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी संग आएंगी नजर

अप्रैल में रिलीज होगी रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘चेहरे’ !, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी संग आएंगी नजर

साल 2020 में कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म ‘चेहरे’ की रिलिजिंग रोक दी गई थी। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा लीड रोल में है। ये फिल्म पिछले साल 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में माना जा रहा है कि इस साल यानी 2021 में अप्रैल के महीने में इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म को प्रोड्यूस आनंद पंडित और सरस्वती एंटरटेनमेंट ने किया है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है। रिया चक्रवर्ती का पर्दे पर आना फिल्म के लिए बेहतर साबित होगा या फिर नुकसान दायक, ये तो वक्त ही बताएगा। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लोगों के मन में गुस्सा अभी भी है। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का आरोपी के तौर पर सामने आना, उनकी इमेज के लिए बड़ा झटका है। लोगों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जमकर ट्वीट्स किए।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती आज अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की और बताया कि वो एनसीबी ऑफिस में अटेंडेंस मार्क करने आई है। आपको बता दें कि जमानत मिलने के बाद हाजिरी लगाना बेहद जरुरी होता है। इससे पहले रिया अपने भाई शोविक के साथ 3 जनवरी को बिल्डिंग के बाहर स्पॉट हुई थी और दोनों नए घर की तलाश में थे।

फिल्म में रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा लीड रोल में है। ये फिल्म पिछले साल 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई।

Related Articles