News Narmadanchal
अफगानिस्तान: राजधानी काबुल धमाकों से दहली, 3 लोगों की मौत और 11 घायल

अफगानिस्तान: राजधानी काबुल धमाकों से दहली, 3 लोगों की मौत और 11 घायल

काबुल धमाका, फोटो ट्विटर

काबुल धमाका, फोटो ट्विटर

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल आज धमाकों से दहल गई। राजधानी में किए गए हमलों में 3 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

टोलो न्यूज के मुताबिक, आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि आज सुबह राजधानी काबुल के विभिन्न हिस्सों में 14 रॉकेटों से हमला किया गया है। इन हमलों में 3 लोगों की मौत हो गई है और 11 लोग घायल हो गए हैं। 

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, काबुल के ग्रीन जोन के आसपास दूतावास और बिजनस कंपनियों में अलार्म सुनाई दे रहे थे। आंतरिक मंत्रालय के हवाले से दावा किया है कि हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं। इसमें बताया गया है कि काबुल पर 14 रॉकेट दागे गए हैं।

अफगान पुलिस का कहना है कि काबुल के विभिन्न इलाकों में कई रॉकेट गिरे हैं। राजधानी शहर में ये राकेट चेहेल सुतून और अर्जान कीमत क्षेत्रों में 2 विस्फोट होने के कुछ ही मिनटों बाद गिरे।किसी भी आतंकी संगठन ने अभी तक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। लेकिन काबुल प्रशासन ने काबुल में हाल के हमलों के लिए विद्रोहियों या उनके समर्थकों को दोषी ठहराया है।

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, काबुल के ग्रीन जोन के आसपास दूतावास और बिजनस कंपनियों में अलार्म सुनाई दे रहे थे। आंतरिक मंत्रालय के हवाले से दावा किया है कि हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं।

Related Articles