News Narmadanchal
अमित बोले- जोगी कांग्रेसियों को बनाया जा रहा टारगेट, मरवाही में घर-घर बंट रहा साड़ी और शॉल

अमित बोले- जोगी कांग्रेसियों को बनाया जा रहा टारगेट, मरवाही में घर-घर बंट रहा साड़ी और शॉल

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि- राज्य में जनता कांग्रेस की अस्तित्व को समाप्त करने के लिए विरोधी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है, साम-दाम-दंड भेद की नीति अपना रहे हैं। पहले धमकी देकर और दबाव डालकर जनता कांग्रेसियों को अपने दल में प्रवेश करवाए अब पार्टी के सच्चे और समर्पित कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है।

अमित जोगी ने कहा कि- मुझे चुनाव में हराने के लिए बिलासपुर में तंत्र-मंत्र किया जा रहा है, बीजापुर के कर्मठ कार्यकर्ता गोपाल कुरियम की बुधवार को हत्या कर दिया गया, कल छात्र संगठन के ग्रामीण जिला अध्यक्ष अजय देवांगन पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसे भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गम्भीर हालत में भर्ती किया गया है। उसी प्रकार विगत दिनों जगदलपुर जिलाध्यक्ष नरेंद्र भवानी पर भी जान लेवा हमला किया जा चुका है।

अमित जोगी ने कहा कट्टर और समर्पित जनता कांग्रेसी जब दबाव और प्रलोभन में नहीं आए तब उनको टारगेट किया जा रहा है और उनके साथ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन जनता कांग्रेसी ऐसी घटनाओं से डर के पीछे हटने वाले नहीं है, जोगी जी का आशीर्वाद हमारे साथ हैं। हम छत्तीसगढ़ महतारी और मरवाही की सेवा करने के लिए अपनी जान भी देंगे और छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छतीसगढिया के लिए लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ अमित जोगी ने कांग्रेस के ऊपर शॉल और साड़ियां बंटवाने का आरोप लगाया है। अमित जोगी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि- प्रधान प्रभारी मंत्री के करीबी की कार में हजारों साड़ियां और सलाहकार घर-घर में बांटा जा रहा है। अमित जोगी इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग साड़ी और शॉल बांटते नजर आ रहे हैं। जोगी ने लिखा है- मरवाही के बगरार के आश्रित ग्राम झिरियाटोला में कोरबा के प्रभारी मंत्री के करीबी मित्र की गाड़ी CG-12AZ-0506 में हज़ारों साड़ियाँ और शॉल लादकर कांग्रेस द्वारा घर-घर बाँटा जा रहा है। ऐसा मरवाही के लगभग सभी गाँवों में हो रहा है। जब घोषणाएँ काम नहीं आयी तो साड़ी और शॉल का सहारा लेने लगे।  

जनता कांग्रेस का अस्तित्व मिटाने नहीं छोड़ रहे कोई भी कसर। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles