News Narmadanchal
अमेरिका में अब तक अमेजन के 20 हजार कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके

अमेरिका में अब तक अमेजन के 20 हजार कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके

दुनिया की सबसे बड़ी इ-कोमर्स कंपनी अमेजन ने एक आंकड़ा सार्वजनिक किया है। अमेजन ने बताया है कि पिछले छ: महीनों में अमेरिका में उसके 20 हजार कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। अपने ब्लॉग पर इस संबंध में जानकारी देते हुए यह भी कहा गया कि अमेरिका में लोगों के संक्रमण की दर की तुलना में यह औसतन कम है।

ब्लॉग में कहा गया है कि 1 मार्च से 19 सितंबर तक 19816 कर्मचारी कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। यदि यह देश के संक्रमण औसत के अनुरुप होता तो संक्रमित कर्मचारियों की संख्या 33952 हो जाती।

बता दें कि कई श्रमिक संगठन कंपनी पर कोरोना संक्रमित हुए कर्मचारियों के आंकड़े सार्वजनिक करने का दबाव बना रहे थे। आंकड़े घोषित करते हुए अमेजन की ओर से यह भी कहा गया है कि अन्य कॉर्पोरेट कंपनियों को भी अपने कोरोना संक्रमित कर्मचारियों की संख्या बतानी चाहिये। ये कोई प्रतिस्पर्धा का विषय नहीं है और सभी को इस मसले में एक-दूसरों की मदद करनी चाहिये।

दुनिया की सबसे बड़ी इ-कोमर्स कंपनी अमेजन ने एक आंकड़ा सार्वजनिक किया है। अमेजन ने बताया है कि पिछले छ: महीनों में अमेरिका में उसके 20 हजार कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। अपने ब्लॉग पर इस संबंध में जानकारी देते हुए यह भी कहा गया कि अमेरिका में लोगों के संक्रमण की दर की तुलना

Related Articles