News Narmadanchal
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दावा, अमेरिका कर रहा सबसे ज्यादा कोरोना टेस्टिंग, पीएम मोदी ने दिया जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दावा, अमेरिका कर रहा सबसे ज्यादा कोरोना टेस्टिंग, पीएम मोदी ने दिया जवाब

नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

भारत और अमेरिका में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीजों की संख्या है। टेस्टिंग को लेकर दोनों देशों में हर दिन लाखों लोगों की टेस्टिंग हो रही है। इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि दुनिया के तमाम देशों में अमेरिका में सबसे ज्यादा कोरोना मामलों की टेस्टिंग हो रही है। जिसको लेकर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के काम की सराहना की और खुलकर तारीफ भी की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति ने दावा करते हुए कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना मामलों की टेस्टिंग उनके देश में हो रही है और हमारे देश के काम की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना टेस्टिंग में शानदार काम की खुलकर तारीफ भी की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमारी तारीफ की है।

जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले अमेरिका और भारत में आ रहे हैं। दुनिया में अमेरिका सबसे ज्यादा संक्रमित देश है और उसके बाद भारत में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति ने पिछले प्रशासन की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वाइन फ्लू से निपटने के लिए डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन फेल हैं। एक रैली के दौरान ट्रंप ने बताया कि हम टेस्टिंग के मामले में भारत से आगे हैं। अभी हम भारत से 44 करोड़ टेस्टिंग आगे हैं। जबकि उनके पास डेढ़ अरब की आबादी है। उन्होंने कहा कि मुझे भारत के पीएम का फोन आया तो उन्होंने कहा कि आपकी सरकार कोरोना को लेकर तेजी से काम कर रही है। टेस्टिंग के मामले में शानदार काम किया जा रहा है।  

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि दुनिया के तमाम देशों में अमेरिका में सबसे ज्यादा कोरोना मामलों की टेस्टिंग हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *