News Narmadanchal
अर्शी खान तो नहीं बता सकी, अब आप ही बताइये Pok का फुल फॉर्म ?

अर्शी खान तो नहीं बता सकी, अब आप ही बताइये Pok का फुल फॉर्म ?

अर्शी खानअर्शी खान

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। एक टीवी डिबेट शो में वो पीओके का फुल फॉर्म नहीं बता पाई थीं, जिसके कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल, कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी पर एक न्यूज चैनल ने डिबेट की। इस डिबेट में उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और अर्शी खान समेत कई हस्तियों को डिबेट में इनवाइट किया। इस डिबेट में अर्शी खान ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा करार दिया।

इस पर संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आपत्ति जताई और उनके पीओके की फुल फॉर्म पूछ डाली। अर्शी खान संबित पात्रा के इस सवाल को बातों-बातों में टालती नजर आई। अर्शी खान के टालमटोल को देख एंकर ने भी पीओके के बारे में पूछा, लेकिन अर्शी जवाब में बस इतना ही कहती नजर आई कि, ‘मैं पीओके के बारे में जो भी जानती हूं, अच्छे से जानती हूं’ आखिर में संबित पात्रा को खुद पीओके की फुल फॉर्म बतानी पड़ी। आपको बता दें कि पीओके की फुल फॉर्म पाक ऑकुपाइड कश्मीर है। इस डिबेट शो के बाद अर्शी खान लोगों के निशाने पर है।

आपको बता दें कि अर्शी खान (Arshi Khan) का जन्म अफगानिस्तान में हुआ, लेकिन उनकी परवरिश भोपाल में हुई। साल 2014 में अर्शी ने तमिल फिल्म ‘मल्ली मिश्टु’ से अपने करियर की शुरूआत की। अर्शी खान का विवादों से गहरा नाता है। अर्शी खान विवादों में पहली बार तब आई जब उन्होंने न्यूड फोटोशूट और बॉडी पर पाकिस्तान का झंडा चिपकाया था। अर्शी अपने फोटोशूट को लेकर काफी बार चर्चाओं में भी रह चुकीं है। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी और डोनाल्ड ट्रंप के फोटो को अपने अंडर गारमेंट्स पर चिपका कर फोटोशूट करवा चुकी है। 

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। वो एक टीवी डिबेट में पीओके का फुल फॉर्म नहीं बता पाई। जिसके बाद बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उन्हें पीओके की फुलफॉर्म बताई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *