News Narmadanchal
अश्विनी चौबे बोले- नीतीश व सुशील के अनुभव से पूरा होगा ‘पीएम नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर बिहार संकल्प’

अश्विनी चौबे बोले- नीतीश व सुशील के अनुभव से पूरा होगा ‘पीएम नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर बिहार संकल्प’

जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और भाजपा नेता सुशील मोदी को मिल रही शुभकामनायें।

जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और भाजपा नेता सुशील मोदी को मिल रही शुभकामनायें।

Bihar Elections Results 2020: बिहार में बिधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित हो चुके हैं। साथ ही बिहार में एनडीए की नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हैं। इस कड़ी में आज बिहार की राजधानी पटना स्थित सीएम आवास पर एनडीए की अहम बैठक हुई। जहां एनडीए के नेता के तौर पर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को चुन लिया गया। वहीं भाजपा विधानमंडल के नेता के तौर पर सुशील कुमार मोदी को चुन लिया गया है।

अश्विनी चौबे ने दी नीतीश कुमार, सुशील मोदी को शुभकामनायें

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने रविवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी को बधाइयां दी हैं। अश्विनी कुमार चौबे ने अपने संदेश में कहा कि एनडीए के नेता चुने जाने पर नीतीश कुमार व भाजपा विधानमंडल के नेता चुने जाने के लिए सुशील मोदी को बधाई। वहीं अश्विनी कुमार चौबे ने लिखा कि आप दोनों के व्यापक अनुभव का लाभ पीएम नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भरबिहार के संकल्प को पूरा करने में मिलेगा।

नंद किशोर यादव ने नीतीश कुमार को दी बधाइयां

दूसरी ओर वरिष्ठ भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने भी नीतीश कुमार को ट्वीट के जरिये बधाइयां दी हैं। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि सर्वसम्मति से एनडीए विधानमंडल दल के नेता के तौर पर चुने जाने पर सीएम नीतीश कुमार को ढेरों बधाई।

एक बार फिर से बिहार की सेवा करने के लिये तैयार हैं नीतीश कुमार: संजय सिंह

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने भी सोशल मीडिया के जरिये नीतीश कुमार को शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा कि नीतीश कुमार को एनडीए विधानमंडल दल के नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। संजय कुमार ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से बिहार की जनता के आकांक्षाओं पर नीतीश कुमार खरा उतरे हैं। वहीं नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार की सेवा करने के लिये तैयार और तत्पर हैं। साथ ही उन्होंने जय नीतीश तय नीतीश नारा लिखा।

Bihar Elections Results 2020: भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार व सुशील मोदी के अनुभव से पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बिहार के संकल्प को पूरा करने में मिलेगा।[#item_full_content]

Related Articles