News Narmadanchal
अस्पताल में 4 दिन बिताने के बाद व्हाइट हाउस लौटे डोनाल्ड ट्रंप, बोले कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

अस्पताल में 4 दिन बिताने के बाद व्हाइट हाउस लौटे डोनाल्ड ट्रंप, बोले कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

डोनाल्ड ट्रंप, फ़ोटो एएनआई

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सेहत में सुधार हो रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मिलिट्री अस्पताल में चार दिन तक इलाज कराने के बाद सोमवार की देर रात व्हाइट हाउस लौट आए हैं। ट्रंप का इलाज अब व्हाइट हाउस में ही किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है। लेकिन वह अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है। उनका आगे का इलाज अब व्हाइट हाउस में ही किया जाएगा। ट्रंप को देर रात आसपास वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर से वाइट हाउस शिफ्ट ले जाया गया। डॉक्टरों के अनुसार, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ऑक्सीजन लेवल सामान्य है और उन्हें रेमडेसिवीर का 5वां डोज अब वाइट हाउस में ही दिया जाएगा।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आज शाम 6.30 बजे ग्रेट वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर से निकलूंगा। मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप लोगों को कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इसे अपने जीवन पर हावी ना होने दें। ट्रंप शासन के दौरान हमने कुछ बेहतरीन दवाएं और जानकारियां विकसित की हैं। मैं 20 वर्ष पहले जैसा महसूस करता था, उससे भी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है। लेकिन वह अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है। उनका आगे का इलाज अब व्हाइट हाउस में ही किया जाएगा।

Related Articles