News Narmadanchal
अहमदाबाद : पत्नी की पुलिस में फरियाद; 10 साल से नहीं बनाए संबंध और बैंगकॉक जाकर…

अहमदाबाद : पत्नी की पुलिस में फरियाद; 10 साल से नहीं बनाए संबंध और बैंगकॉक जाकर…

शिकायत में प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया

अहमदाबाद में एक पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ पिछले 10 सालों से किसी भी तरह का संबंध नहीं बनाता था, जबकि दूसरी तरफ बैंगकॉक जाकर अन्य युवतियों के साथ मौज करता था।

छोटी छोटी बातों में मारता था हर्ष

विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद की चिरीपाल टेक्सटाइल में काम करने वाले हर्ष पर उसकी पत्नी ने पति द्वारा उस पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है। पति की प्रताड़ना से परेशान होकर हर्ष की पत्नी डेढ़ महीने पहले अपनी माता के यहां रहने चली गई थी।

हर्ष की पत्नी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर साल 2003 में जब वह अपनी संतान को स्तनपान करवा रही थी, तब पत्नी द्वारा हर्ष को आवाज़ ना करने के लिए कहे जाने पर हर्ष ने उसे पीटा था। इसके अलावा एक अच्छी खासी कंपनी में काम करते होने के बावजूद हर्ष घर में एक भी रुपया देता नहीं था। पति से रिश्ते ना बिगड़े इसके चलते पत्नी कुछ नहीं बोलती थी।

पत्नी के होते हुए अन्य स्त्रियों से बांधे थे संबंध

इसके अलावा हर्ष की पत्नी ने यह भी आक्षेप किया है कि पिछले 10 सालों से भी ज्यादा समय से हर्ष ने उसके साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं रखे है। पर साल 2017 में जब हर्ष बैंगकॉक गया था तब वहां अन्य स्त्रियों के साथ उसने मौज की थी। जब हर्ष की पत्नी ने इस बारे में हर्ष को मना किया, तब भी हर्ष ने उसे बहुत पीटा था। उस समय भी पत्नी द्वारा ओढव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, उस समय उन दोनों में समाधान हो गया था।

मुश्किल समय में साथ खड़ी थी पत्नी

पत्नी ने कहा कि साल 2018 में हर्ष ने कपडे का बिजनेस शुरू करने के लिए अलग अलग व्यापारियों से करोड़ों का कर्ज लिया था। जब वह कर्ज चुकाने में लेट होने लगा, तो कर्ज निकलवाने के लिए व्यापारी घर पर आते थे। तब भी वह उसके साथ खड़ी थी। इसके बावजूद हर्ष उसकी कदर नहीं करता था। जिसके चलते परेशान होकर पत्नी ने पुलिस स्टेशन में फरियाद दर्ज करवाई थी। पुलिस ने पत्नी की शिकायत के आधार पर कार्यवाही आगे बढ़ाई है।

शिकायत में प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया अहमदाबाद में एक पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ पिछले 10 सालों से किसी भी तरह का संबंध नहीं बनाता था, जबकि दूसरी तरफ बैंगकॉक जाकर

Related Articles