News Narmadanchal
अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हुआ खतरनाक ऐक्सिडेंट; एक साथ छह गाड़ियां टकराई

अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हुआ खतरनाक ऐक्सिडेंट; एक साथ छह गाड़ियां टकराई

राज्य में लगातार ऐक्सिडेंट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। हाई वे पर कई बार एक छोटी सी भूल भी जान का खतरा ले आती है। वलसाड के नजदीक अहमदाबाद – मुंबई हाईवे एक ऐसी ही घटना बनी थी। जहां एक साथ 6 गाड़ियां एक दूसरे से टकराई थी। इस घटना में 5 लोगों को चोट आई है, जिन्हें 108 के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। हालांकि नसीब से किसी की मृत्यु नहीं हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद मुंबई हाईवे पर वलसाड के नजदीक नदी पर आए पुल पर से जाते वक्त एक कार चालक ने अचानक से ब्रेक मारी थी। जिसके चलते उसके पीछे आने वाली 6 कारें एक दूसरे से जोर से टकराई थी। एक साथ 6 कारों की टक्कर के कारण हाईवे पर ट्रैफिक जाम भी हो गया था। सभी कारों में से एक कार हाईवे पर जा रही एक बाइक के साथ भी टकराई थी। इस पूरी घटना में 5 लोगों को चोट पहुंची थी।

घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल पर पहोंचा था। पुलिस ने घटना कि जानकारी 108 को देकर चोटिल लोगों को अस्पताल पहुंचाया था। पूरे मामले में पुलिस ने एक्सिडेंट का केस दर्ज कर ट्रैफिक दूर करने का काम बढ़ाया था।

बुधवार को हुए कुल 3 ऐक्सिडेंट में हुए थे 17 लोगों की मौत

बता दे की दो दिन पहले बुधवार को ही कई लोगों ने सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाई थी। सड़क दुर्घटना के 3 किस्सों में कुल 17 लोगों की मृत्यु हुई थी, जबकि 41 लोग घायल हुए थे। जिसमे सूरत से पावागढ़ जाने वाले टेंपो का डंपर से टकराने में कारण 11 लोगों की मृत्यु हुई थी, जबकि 17 लोग घायल हुए थे। दूसरे किस्से में सुरेन्द्रनगर में एक कार ऐक्सिडेंट में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई थी। इसके अलावा आनंद में हुए कार ऐक्सिडेंट में 2 लोगों की मौत हुई थी।

राज्य में लगातार ऐक्सिडेंट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। हाई वे पर कई बार एक छोटी सी भूल भी जान का खतरा ले आती है। वलसाड के नजदीक अहमदाबाद – मुंबई हाईवे एक ऐसी ही घटना बनी थी। जहां एक साथ 6 गाड़ियां एक दूसरे से टकराई थी। इस घटना में 5 लोगों

Related Articles