News Narmadanchal
अहमदाबाद: सिटी बस ने बुर्जुंग महिला को कुचला, घटना स्थल पर ही मौत

अहमदाबाद: सिटी बस ने बुर्जुंग महिला को कुचला, घटना स्थल पर ही मौत

अहमदाबाद शहर में बीआरटीएस दुर्घटना के कारण सुर्खियों में रहने के बाद अब एएमटीएस ने बुर्जुंग महिला को कुचल दिया। शहर के मुख्य बस स्टेशन लाल दरवाजा के पास 62 वर्षीय महिला के कुचïल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।

(Photo Credit: gujarati.news18.com)

यह महिला लाल दरवााजा से कालुपुर रूट फीडर नं. 5 की बस कालुपुर से लाल दरवाजा आयी थी। उस समय लाल दरवााजा टर्मिनल केपास घटना घटी। बस नंबर टी.बी.ओ. 3 रजि. जीजे 01-एफटी-0958 में ड्राइवर जियाउद्दीन एन पठान और बस कंडक्टर पीवीटी 4363 लगभग 4 बजे बस के साथ लाल दरवाजे की ओर आ रहे थे। शाम 4.25 बजे एक महिला लाल दरवाजा मामलतदार के कार्यालय के प्लेटफार्म नंबर 1 पर स्नानागार से गुजर रही थी। उसका नाम चंपादेवी रत्नाजी वालकिया है। जो मूल रूप से राजस्थान की है। महिला को बस की टक्कर लगने से सड़क पर गिर गई थी।

बस का बायां पिछला टायर उसके दाहिने पैर में चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि पूरी घटना की जानकारी होने पर पुजिस लाल दरवाजे पर पहुंची। पुलिस ने इस संबंध में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इससे पहले बीआरटीएस बस को बड़ा और गंभीर दुर्घटना हुई थी। जिसकी चर्चा पूरे शहर में थी। हालांकि एएमटीएस बस का यह पहला हादसा नहीं है।

इससे पहले भी अखबार नगर के पास एएमटीएस बस की टक्कर से बाइक सवार डिवाइडर से टकराने पर गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं बीआरटीएस की एक बस का टायर फटने से बस खम्भे से जा टकरायी थी। हालांकि इस मामले में कोई गंभीर दुर्घटना नहीं घटी। एएमटीएस से महिला की मौत के मामले की शहर भर में चर्चा हो रही है। पुलिस ने इस संबंध में आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। लोग भी चाहते हैं कि ऐसे लापरवाह पब्लिक परिवहन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

अहमदाबाद शहर में बीआरटीएस दुर्घटना के कारण सुर्खियों में रहने के बाद अब एएमटीएस ने बुर्जुंग महिला को कुचल दिया। शहर के मुख्य बस स्टेशन लाल दरवाजा के पास 62 वर्षीय महिला के कुचïल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है। यह महिला

Related Articles