News Narmadanchal
आजीवन कारावास की सजा काट रहे नारायण साई के पास मोबाइल बरामद, दो बहनों ने लगाया था रेप का आरोप

आजीवन कारावास की सजा काट रहे नारायण साई के पास मोबाइल बरामद, दो बहनों ने लगाया था रेप का आरोप

नारायण साई के पास मोबाइल बरामद

नारायण साई के पास मोबाइल बरामद

सूरत रेप केस में जेल में कैद नारायण साई के पास एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। इस मामले का खुलासा के बाद जेल प्रशासन ने आरोपी नारायण साईं के खिलाफ स्थानीय सचिन पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। बता दें नारायण साई खुद को आध्यात्मिक गुरु कहने वाले आसाराम बापू के बेटे हैं।

दो रेप पीड़िता के आरोपों में नारायण साई लाजपोर सेंट्रल जेल की A/2 बैरक नंबर- 55 में कैद हैं। उन्हें रेप आरोप के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। बताया जा रहा है कि नारायण साई के अलावा A/2 बैरक में ही चार अन्य कैदियों के पास से भी मोबाइल फोन बरामद किया गया।

हालांकि इस जेल में मोबाइल या फिर कुछ और सामान मिलने की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी यहां कई जेल में कैद कई आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद किया गया है। 

दो बहनों ने खोली थी नारायण साई की पोल

गौरतलब है कि सूरत की रहने वाली दो पीड़िता ने नारायण साई पर रेप करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं पीड़िता का कहना था कि उसने कथा के बहाने कई बार उनके साथ रेप के साथ अप्राकृतिक सेक्‍स भी किया। इसके अलावा नारायण साई अक्सर कहते थे कि वह लड़कियों से बेहद प्यार करता है।

लड़कियों को अपना प्यार दिखाने के लिए वह उन्हें लव लेटर्स भी लिखा करता था। पीड़िता के बयान में यह भी खुलासा हुआ था कि आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं के सामने उनकी पत्नियां ही लड़कियों को लेकर जाती थी। इसके बाद एक-एक कर सभी लड़कियों के साथ रेप और अश्लील हरकत किया करता था।

और जब लड़कियों ने उसके खिलाफ रेप की शिकायत की थी तो नारायण साईं का कहना था कि वह तो उससे प्यार करता था न कि रेप।

दो रेप पीड़िता के केस में जेल की सजा काट रहे नारायण साई के पास मोबाइल बरामद किया गया है। जेल प्रशासन ने इस मामले के तहत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाया है।

Related Articles