News Narmadanchal

आज नहीं होगी दीपिका पादुकोण से पूछताछ, ये है खास वजह

दीपिका पादुकोणदीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एनसीबी के बुलावे पर गोवा से मुंबई आ गई है, लेकिन एनसीबी आज उनसे पूछताछ नहीं करेगा। एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए कल यानी 26 सितंबर को तलब किया है। एनसीबी ने 23 सितंबर को दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा था। जिसके चलते दीपिका को फिल्म की शूटिंग अधूरी छोड़ देर रात मुंबई लौटना पड़ा। गुरुवार देर रात दीपिका गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। उनके साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और वकीलों की टीम भी थी।

यूं तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछताछ आज होने वाली थी और कल, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने की योजना थी लेकिन गुरुवार को देर से मुंबई पहुंचने के कारण उनका कोविड टेस्ट नहीं हो पाया। जिसके चलते दीपिका को आज कोरोना टेस्ट करवाना होगा और उसके बाद ही वो एनसीबी के सामने हाजिर होंगी। वहीं सारा अली खान भी गुरुवार शाम अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ गोवा से मुंबई पहुंची। रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet singh) का बयान भी आज एनसीबी दर्ज करेगी।

आपको बता दें कि जया साहा, श्रुति मोदी और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वाट्सएप चैट्स को खंगालने के बाद ही इन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए है। एनसीबी ने मशहूर निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रविप्रसाद को भी समन भेजा है। इस बीच, टीवी कपल सनम जौहर और अबिगेल पांडे से एनसीबी की टीम ने भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने सनम जौहर और अबिगेल पांडे के घर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में उनके घर से ड्रग्स बरामद हुए थे। 

ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना करने दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई आ गई है, लेकिन आज एनीबी पूछताछ नहीं करेगी। इसके पीछे ये खास वजह है।

Related Articles