News Narmadanchal
आज बाबा केदार के दर्शन करेंगे योगी आदित्यनाथ

आज बाबा केदार के दर्शन करेंगे योगी आदित्यनाथ

रुद्रप्रयाग। उत्तर  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज 15 नवंबर को केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन करेंगे।
दोनों मुख्यमंत्री धाम में ही रात्रि प्रवास करने के बाद 16 नवंबर को केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने के बाद बदरीनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेंगे। 
15 नवंबर को सीएम योगी अपराह्न तीन बजे जौलीग्रांट हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से योगी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ केदारनाथ के लिए प्रस्थान करेंगे।
 भैयादूज के दिन बदरीनाथ धाम के लिए होंगे रवाना
करीब पौने चार बजे दोनों धाम पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।  भैयादूज के दिन सुबह साढ़े पांच बजे केदारनाथ के कपाट बंद होने के बाद दोनों बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे। जहां पर भूमिपूजन कार्यक्रम होना है। प्रभारी जिलाधिकारी दीपेंद्र नेगी ने बताया कि केदारनाथ में सीएम योगी व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के रात्रि प्रवास की सभी व्यवस्थाएं पूरी हैं। साथ ही धाम में तैनात संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं।

The post आज बाबा केदार के दर्शन करेंगे योगी आदित्यनाथ appeared first on Bichhu.com.

रुद्रप्रयाग। उत्तर  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज 15 नवंबर को केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन करेंगे।दोनों मुख्यमंत्री धाम में ही रात्रि प्रवास करने के बाद 16 नवंबर को केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने के बाद बदरीनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेंगे। 15 नवंबर को सीएम योगी
The post आज बाबा केदार के दर्शन करेंगे योगी आदित्यनाथ appeared first on Bichhu.com.

Related Articles