News Narmadanchal
‘आदिपुरुष’ बनकर अगले साल इस DATE को पर्दे पर आ रहे प्रभास, फैंस को बेसब्री से इंतजार

‘आदिपुरुष’ बनकर अगले साल इस DATE को पर्दे पर आ रहे प्रभास, फैंस को बेसब्री से इंतजार

साउथ के एक्टर प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी चर्चाओं में है। फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होता नजर आ रहा है, क्योंकि फिल्म की रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है। ओम राउत की पिछली मूवी ‘तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर’ सुपरहिट गई थी। इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल लीड रोल में थे। फिल्म ने पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई की।

ऐसी की कमाई की उम्मीद अब प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से भी की जा रही है। ये फिल्म अगले साल अगस्त के महीने में रिलीज की जाएगी। 11 अगस्‍त 2022 को फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा और वो इस फिल्म को देखने सिनेमाघर जा सकेंगे। इसकी जानकारी खुद डायरेक्टर ओम राउत ने ट्विटर के जरिए दी। बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास ‘आदिपुरुष’ का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म मोटे बजट में तैयार की जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है।

फिल्म में प्रभास के अलावा, कई और जाने-माने चेहरे दिखाई देंगे। फिल्म में सीता के रोल को लेकर अभी तक किसी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। सभी के मन में ये सवाल है कि फिल्म में सीता का रोल कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी ?, इस किरदार को लेकर कियारा आडवाणी, अनुष्‍का शर्मा, कृति सेनन से लेकर दीपिका पादुकोण तक के नामों पर चर्चा हो चुकीं है, लेकिन आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुआ है। ये एक्शन बेस्ड मूवी होगी। इस फिल्म को हिंदी समेत तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होता नजर आ रहा है, क्योंकि फिल्म की रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी है।

Related Articles