News Narmadanchal
आमिर खान को दिल दे बैठीं थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा, लेटर के जरिए खूब करती थीं बातें

आमिर खान को दिल दे बैठीं थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा, लेटर के जरिए खूब करती थीं बातें

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। उनकी फैंस की इस लिस्ट में श्वेता बच्चन का भी नाम शामिल है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी आमिर खान की जबरा फैन है। आमिर खान के प्रति उनकी ये दीवानगी आज से नहीं बल्कि कई सालों से चलती आ रही है। जब इस बात का पता आमिर खान को चला, तो आमिर खान ने उन्हें लेटर भेजने लगे। आमिर खान का लेटर श्वेता बच्चन परिवार वालों से छिपकर पढ़ती थीं।

इसका खुलासा खुद श्वेता बच्चन नंदा ने एक इटंरव्यू में दिया। दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ शो में अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ श्वेता बच्चन पहुंची। इस इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि वो कैसे स्कूल के दिनों में आमिर खान की फैन थीं। श्वेता ने बताया कि ‘हमें स्कूल में फिल्में देखने नहीं दिया जाता है। इसलिए मैं एक टेप रिकॉर्डर रखती थी। उसमें मैं पूरी फिल्म को रिकॉर्ड कर लेती थी और फिर बाद में सुना करती थी। जब आमिर खान को ये बात पता लगी तो वो काफी खुश हुए।’

श्वेता ने बताया कि उनका और आमिर खान का बर्थडे आसपास के दिनों में आता है। आमिर का बर्थडे 14 मार्च को होता है, जबकि श्वेता का जन्मदिन 17 मार्च को होता है। आमिर खान श्वेता के जन्मदिन पर लेटर लिखकर भेजा करते थे। इसके अलावा, शो में अभिषेक बच्चन ने भी एक किस्सा शेयर किया और बताया कि वो जब हायर स्टडीज के लिए बोस्टन में रहते थे तो श्वेता ने एक बार लिमोजिन हायर की थी और खुद करीब डेढ़ घंटे तक चलाई थी। इसके बाद दोनों आमिर खान और शाहरुख खान की लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी आमिर खान की जबरा फैन है। आमिर खान के प्रति उनकी ये दीवानगी आज से नहीं बल्कि कई सालों से चलती आ रही है।

Related Articles