News Narmadanchal

आयुष राज्यमंत्री कावरे के भाई ने मचाई आफत, पैरोल निरस्त करने की मांग

जबलपुर, बिच्छू डॉट काम। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के बीच शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक मंत्री के भाई ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मंत्री के भाई पर आरोप लगे हैं कि वो पैरोल पर छूटने के बाद आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। जबलपुर हाई कोर्ट में मामले को लेकर याचिका दायर की गई है। एक्टिंग चीफ जस्टिस संजय यादव की डिवीजन बेंच ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह के बाद नियत की है। बता दें कि यह याचिका बालाघाट के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे की ओर से दायर की गई है, याचिका में दलील दी गई है कि आयुष राज्यमंत्री व परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे के भाई राजकुमार कावरे को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। याचिका में कहा गया है कि वर्ष 2003 से अदालत ने उसे 7 साल की सजा काटने के बाद पैरोल पर रिहा कर दिया। पैरोल इस शर्त पर दी गई थी कि आवेदक किसी अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त नहीं होगा। हाई कोर्ट से सजा के खिलाफ दायर अपील भी खारिज हो चुकी है। इसके बाद से राजकुमार लगातार अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया जा रहा है।
पूर्व सांसद ने बताया 10 साल मे 17 आपराधिक वारदातें: याचिका में बताया गया है कि पैरोल पर छूटा राजकुमार कावरे खुद बालाघाट में ही अवैध रेत के कारोबार पर कब्जा कर रखा है। याचिका में राजकुमार के 2003 से लेकर 2013 के लगभग 17 अपराधिक प्रकरण की जानकारी भी दी गई है। इन दलीलों के साथ यह अनुरोध किया गया है कि राजकुमार कावरे की पैरोल निरस्त की जाए। मामले पर अगली सुनवाई 19 अक्टूबर को नियत की गई है।

The post आयुष राज्यमंत्री कावरे के भाई ने मचाई आफत, पैरोल निरस्त करने की मांग appeared first on Bichhu.com.

जबलपुर, बिच्छू डॉट काम। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के बीच शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक मंत्री के भाई ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मंत्री के भाई पर आरोप लगे हैं कि वो पैरोल पर छूटने के बाद आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। जबलपुर हाई कोर्ट में मामले को लेकर याचिका दायर की
The post आयुष राज्यमंत्री कावरे के भाई ने मचाई आफत, पैरोल निरस्त करने की मांग appeared first on Bichhu.com.

Related Articles