News Narmadanchal

इंजीनियर छात्र ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में खुद को बताया जिम्मेदार

– सुसाइड नोट में लिखा खुद से हो चुका हूं हताश, जीना नहीं चाहता

mp03.in संवाददाता भोपाल

ऐशबाग इलाके में एक इंजीनियरिंग के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट में उसने मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताते हुए खुद से हताश होने की बात लिखी है। आगे लिखा की मैं जीना नहीं चाहता हूं, मेरी मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। मामले में मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी गई है।
टीआई अजय नायर के अनुसार मूलत: भोजपुर बिहार से ताल्लुक रखने वाला पशुपति ठाकुर पिता लालबाबू ठाकुर (20)  बीते 6 माह से वह रोशनबाग ऐशबाग में किराए के कमरे में रहता था। जोकि एक इंजीनियरिंग कालेज का छात्र था। बुधवार  शाम को करीब सात बजे उसके मकान मालिक ने बॉडी को फांसी के फंदे पर झूलता देखने के बाद में पुलिस को सूचना दी थी। सूचना के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। कमरे की तलाशी में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें युवक ने मौत के लिए स्वयं को जि मेदार बताया है। उसने आगे लिखा की मैं जिन्दगी से हताश हो चुका हूं, मेरी मौत के बाद में किसी को परेशान न किया जाए। टीआई ने बताया कि सुसाइड नोट को हैंड राइटिंग एक्सपर्ट की जांच के लिए भेजा जा रहा है। मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल की जांच भी कराई जाएगी। प्रारंभिक जांच में बीते कई दिनों से युवक द्वारा पढ़ाई और काम को लेकर मानसिक तनाव में रहने की बात सामने आई है।
– अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
गुनगा इलाके में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक गुनगा निवासी जितेंद्र कुशवाह (29) प्रायवेट काम करता था। बुधवार रात करीब सात बजे वह अपने भाई को लेने बाइक से निपानिया जाट जा रहा था। ग्राम दुपाडिय़ा स्थित कोल फैक्ट्री के पास उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जितेंद्र को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The post इंजीनियर छात्र ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में खुद को बताया जिम्मेदार first appeared on MP03.in.

– सुसाइड नोट में लिखा खुद से हो चुका हूं हताश, जीना नहीं चाहता mp03.in
The post इंजीनियर छात्र ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में खुद को बताया जिम्मेदार first appeared on MP03.in.

Related Articles