News Narmadanchal

इमरती हार जाएगी तब भी मंत्री रहेगी

आपकी सुरक्षा के लिए इमरती देवी कभी किसी से नही डरती, इमरती देवी मैदान में घूमती है, ऐसे डराने वाले तो कई आगे-पीछे घूमते हैं।

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद सवाल उठने लगा है कि क्या इमरती देवी को हार का डर सता रहा है? डबरा विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान इमरती कह रही हैं कि अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी। 32 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने दावा किया है कि इमरती हार रही हैं, जिसके बाद अब उनके अजीबो-गरीब बयान सामने आ रहे है।
ग्वालियर जिले में मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है, 32 सेकेंड के इस वीडियों में इमरती ने खुद के हारने की आशंका तक जता दी है। चुनावी भाषण वाले इस वीडियों में इमरती कह रही हैं- ‘हरिजन में मैने जनम लिया है, लेकिन इमरती देवी का दिल बहुत बड़ा है, आप जब भी चाहो आजमा लेना, इमरती देवी आपके लिए ढाल और तलवार दोनों बनकर खड़ी रहेगी। आपकी सुरक्षा के लिए इमरती देवी कभी किसी से नही डरती, इमरती देवी मैदान में घूमती है, ऐसे डराने वाले तो कई आगे-पीछे घूमते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं आपसे एक बात और कहना चाहती हूं अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी।

The post इमरती हार जाएगी तब भी मंत्री रहेगी appeared first on Bichhu.com.

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद सवाल उठने लगा है कि क्या इमरती देवी को हार का डर सता रहा है? डबरा विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान इमरती कह रही हैं कि अगर इमरती हार
The post इमरती हार जाएगी तब भी मंत्री रहेगी appeared first on Bichhu.com.

Related Articles