News Narmadanchal
इस बात से नाराज़ माँ ने अपने 2 बेटों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये ख़ौफनाक कदम

इस बात से नाराज़ माँ ने अपने 2 बेटों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये ख़ौफनाक कदम

आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले के गाँव सुखमनपुर गांव में मायके आई महिला ने शुक्रवार को दो बेटों की हत्या कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला ने दोनों बेटों को चुन्नी से गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद उसने खुद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 28 वर्षीय महिला संजू, 3 वर्षीय पुत्र शिवांश और दो माह के पुत्र तीनों के शवों को कब्जे लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

कांस्टेबल की पत्नी थी

बताया जा रहा है कि संजू की शादी खैरातीखेड़ा गांव निवासी पुलिस कांस्टेबल नरेश के साथ हुई थी। नरेश इन दिनों हिसार में तैनात है। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसके चलते संजू अपने दूसरे बच्चे के जन्म के पश्चात करीब 2 महीने से माता-पिता के पास ही रह रही थी। शुक्रवार दोपहर को संजू परिजन खरीददारी करने के लिए रतिया गए थे। तभी उसने नरेश से बात की। दोनों में झगड़ा बढ़ा तो संजू ने वारदात को अंजाम दे दिया।

यह बोले डीएसपी

इस मामले में डीएसपी सुभाष बिश्नोई ने बताया कि अभी तक परिजनों ने बयान नहीं दिए। बयानों के पश्चात आगामी कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले के गाँव सुखमनपुर गांव में मायके आई महिला ने शुक्रवार को दो बेटों की हत्या कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला ने दोनों बेटों को चुन्नी से गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद उसने खुद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Related Articles