News Narmadanchal
एक बार फिर तमंचा दिखा लूट लिया पेट्रोल पंप

एक बार फिर तमंचा दिखा लूट लिया पेट्रोल पंप

इनेलो की पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप (Petrol pump) पर एक बार फिर हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश सेल्समैनों के साथ मारपीट कर करीब चार/पांच हजार रुपए की नकदी व एक मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

घटना पैट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है और पुलिस ने सेल्समेन की शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जीटी रोड पर कैमला मोड पास स्थित राणा मोटर्स पैट्रोल पंप पर सैल्समैन गुलकणी वासी अंकित पुत्र दविंद्र अपने साथी कुड़लन निवासी प्रदीप कुमार के साथ ड्यूटी पर था।

इसी दौरान पैट्रोल पंप की बैकसाइड में बने राणा रिसोर्ट गार्डन से तीन बदमाश पैट्रोल पंप पर आए। एक बदमाश पीछे बने कमरों के पास खड़ा रहा और दो बदमाशों ने सैल्समेनों के साथ मारपीट (Beating) व लूटपाट की।

बदमाश सेल्समैनों के पास मौजूद चार/पांच हजार रुपए व एक मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। घटना के बाद सेल्समैनों ने पैट्रोल पंप मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सेल्समैन दविंद्र की शिकायत के आधार पर तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पैट्रोल पंप पर सैल्समैनों के साथ लूटपाट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें दो बदमाश पैट्रोल पंप की बैकसाइड से आते है और पंप पर सो रहे दोनों सेल्समैन के साथ मारपीट शुरू कर देते है।

इतने में एक सेल्समैन पत्थर उठाकर लाता है और बदमाशों की तरफ फेंकता है। इस विरोध के बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो जाते है। पैट्रोल पंप के मैनेजर कुलदीप शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो बदमाश कैद हुए है, जबकि एक बदमाश कमरे के पास खड़ा रहा, जोकि सीसीटीवी कैमरे में नही आया।

पहले भी हुई थी 70 हजार की लूट

राणा पैट्रोल पंप पर लूटपाट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व बीते वर्ष 28 जुलाई की शाम दो नकाबपोश बदमाशो ने पिस्तौल की नोंक पर 70 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। हालांकि पेट्रोल पंप के कारिंदें ने दोनों बदमाशों का पीछा भी किया था लेकिन दोनों बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

वर्जन

राणा मोटर्स पैट्रोल पंप पर तीन बदमाशों ने असले के साथ दो सेल्समैनों के साथ लूटपाट की है। घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सेल्समैन की शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। – कंवर सिंह, थाना प्रभारी

घटना पैट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी (Cctv) फुटेज कब्जे में ले ली है और पुलिस ने सेल्समेन की शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles