News Narmadanchal
एम्स डॉक्टर का Audio लीक होने पर शिवसेना नेता संजय राउत की सफाई, खुद को किया मामले से दूर

एम्स डॉक्टर का Audio लीक होने पर शिवसेना नेता संजय राउत की सफाई, खुद को किया मामले से दूर

शिवसेना नेता संजय राउतशिवसेना नेता संजय राउत

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एम्स लोगों के निशाने पर आ गया है। एम्स ने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी, वो एक आत्महत्या थी। लेकिन एम्स के एक डॉक्टर का ऑडियो टेप लीक हो जाने के बाद इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े हो रही है। लोग एम्स के इस रिपोर्ट को राजनीति प्रभावित रिपोर्ट करार दे रहे है। लीक हुई ऑडियो में डॉक्टर कह रहे है कि सुशांत की हत्या हुई थी। लोगों का कहना है कि ये रिपोर्ट शिवसेना के दवाब में जारी की गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो टेप में वायरल हो रहा है। इस ऑडियो टेप में डॉ गुप्ता बता रहे है कि जो फोटो उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। लेकिन बाद में एम्स के फॉरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। डॉ सुधीर फॉरेंसिक पैनल की टीम के हेड है। एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली संतुष्ट नहीं थी और वो ये गलत रिपोर्ट करार दे रही है।

इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर फैलने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) सामने आए और इन सब दावों को खारिज किया। एम्स की रिपोर्ट में सुशांत ने सुसाइड का दावा किए जाने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि डॉक्टर सुधीर गुप्ता जो कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के हेड है। उनका शिवसेना के साथ कोई भी पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है। एम्स मेडिकल बोर्ड द्वारा रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई अब इस मामले की जांच सुसाइड एंगल के तहत करेगा, यानी अब आगे की जांच में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

एम्स डॉक्टर का ऑडियो लीक होने पर शिवसेना नेता संजय राउत की सफाई दी। अपने बयान से उन्होंने खुद को इस मामले से दूर किया।

Related Articles