News Narmadanchal
एसडीएम ने मास्क लगाने को बोला, तो युवक ने कर दी हाथापाई, जाने फिर क्या हुआ

एसडीएम ने मास्क लगाने को बोला, तो युवक ने कर दी हाथापाई, जाने फिर क्या हुआ

मौके पर युवक से पूछताछ करते हुए सुरक्षा कर्मचारी।

मौके पर युवक से पूछताछ करते हुए सुरक्षा कर्मचारी।

हरिभूमि न्यूज. ऐलनाबाद

उपमंडल कार्यालय में बने ई-दिशा केंद्र में मोटर साइकिल की रजिस्ट्रेशन कापी लेने आए गांव नकौड़ा निवासी एक युवक हरपाल सिंह और एसडीएम दिलबाग सिंह के बीच हाथापाई हो गई। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार उक्त युवक बिना मास्क पहने ही तहसील कांप्लैक्स में आया तो मौके पर मौजूद गार्द इंचार्ज एसआई चंद्रभान और एक अन्य कर्मचारी ने उसको मास्क पहनकर अंदर जाने के लिए कहा, परन्तु युवक सुरक्षा कर्मचारियों के साथ उलझ गया। इस दौरान ही सामने से एसडीएम आ गए। जब उन्होंने युवक को मास्क पहनने के लिए कहा तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान ही युवक हरपाल भी पूरी तरह गुस्से में आ गया और उसने एसडीएम को भी धक्का मारा। एसडीएम के गनमैन सिपाही रोशन व पुलिस कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो हरपाल सिंह ने पुलिस कर्मचारियों की वर्दी फाड़ दी और कर्मचारियों के साथ में बदतमीजी करने लगा। मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मचारियों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस थाना में ले गए।

 शिकायत पर किया है मामला दर्ज

पुलिस थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि पुलिस ने मौके पर मौजूद गार्द इंचार्ज एसआई चंद्रभान की शिकायत पर मुकदमा नंबर 360 धारा 353,186, 506 आईपीसी थाना ऐलनाबाद में हरपाल सिंह पुत्र मुख्त्यार निवासी हिम्मतपुरा नकौड़ा के खिलाफ अंकित करके जांच शुरू की है। युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा मानसिक तौर पर परेशान है और उसकी दवाई भी चल रही है।

पुलिस (Police) ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा मानसिक तौर पर परेशान है और उसकी दवाई भी चल रही है।

Related Articles