News Narmadanchal
ऑस्ट्रेलिया दौरे में क्या फिर दमखम दिखाएंगे चेतेश्वर पुजारा…

ऑस्ट्रेलिया दौरे में क्या फिर दमखम दिखाएंगे चेतेश्वर पुजारा…

Will Cheteshwar Pujara show power again in Australia tour?

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। यूं तो टीम इंडिया में एक से एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे में अपना हुनर दिखाने के लिए बेताब हैं लेकिन क्रिकेट समीक्षकों प्रशंसकों और फैंस की नजरें चेतेश्वर पुजारा पर टिकी हैं… जिन्होंने पिछले दौरे में धुआंधार प्रदर्शन करते हुए मैन आफ द सीरीज का खिताब जीता था। टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ शुरू होने जा रहा है. लेकिन फैंस को 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा को सबसे अहम खिलाड़ी माना जा रहा है. पुजारा पर सबकी नजरें होने की एक वजह 2018-19 की सीरीज में उनका मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज में 2-1 से मिली जीत में पुजारा ने बल्ले से अहम योगदान दिया था. पुजारा इस सीरीज में तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए तीन शतक की बदौलत 521 रन बनाने में कामयाब रहे थे. इस साल विराट कोहली के तीन टेस्ट में हिस्सा नहीं लेने की वजह से पुजारा पर सीनियर बल्लेबाज होने के नाते अतिरिक्त दवाब भी है.इसी के मद्देनजर पुजारा ने इस सीरीज की तैयारियों के लिए अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. पुजारा ने नेट्स गेंदबाजों की गेंदों पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. इन नेट्स गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्चिन भी शामिल हैं, जो भारतीय टीम के साथ दौरा कर रहे हैं.
बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पुजारा बैकफुट का अच्छा इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंदों को छोड़ भी रहे हैं.बता दें कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा करीब दो महीने लंबा चलेगा. टेस्ट चैंपियनशिप में हाल ही में हुए बदलाव के वजह से भारत के लिए यह सीरीज बेहद अहम हो गई है। 

The post ऑस्ट्रेलिया दौरे में क्या फिर दमखम दिखाएंगे चेतेश्वर पुजारा… appeared first on Bichhu.com.

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। यूं तो टीम इंडिया में एक से एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे में अपना हुनर दिखाने के लिए बेताब हैं लेकिन क्रिकेट समीक्षकों प्रशंसकों और फैंस की नजरें चेतेश्वर पुजारा पर टिकी हैं… जिन्होंने पिछले दौरे में धुआंधार प्रदर्शन करते हुए मैन आफ द सीरीज का खिताब जीता था। टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया
The post ऑस्ट्रेलिया दौरे में क्या फिर दमखम दिखाएंगे चेतेश्वर पुजारा… appeared first on Bichhu.com.

Related Articles