News Narmadanchal
ओपी चौधरी और उनकी पत्नी कोरोना की चपेट में, संपर्क में आए लोगों से की ये अपील

ओपी चौधरी और उनकी पत्नी कोरोना की चपेट में, संपर्क में आए लोगों से की ये अपील

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसारते जा रहा है। वायरस की चपेट में आम इंसान से लेकर सियासी हस्तियां तक आ रही है। प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर के कलेक्टर रहे पूर्व आईएएस अधिकारी और भाजपा नेता ओपी चौधरी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि दो-तीन दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।

ओपी चौधरी की पत्नी की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। अब रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में ओपी उपचार के लिए एडमिट किए गए हैं। उन्होंने पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और जांच करवाने की अपील की है। प्रदेश के सीनियर आईपीएस अधिकारी स्पेशल डीजी आरके विज के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सोमवार को आई। यह दूसरी बार है जब विज संक्रमित हुए हैं। सावधानी बरतते हुए आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। सीएम आज कुछ अधिकारियों से भी मिलने वाले थे।

मेरा भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।मैं हॉस्पिटल में रहकर अपना पूरा ध्यान रख रहा हुँ।

मेरे संपर्क में आये सभी लोग अपना पूरा ध्यान रखें…

Posted by OP Choudhary on Monday, October 5, 2020

प्रदेश के कोरोना को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना नियंत्रण अभियान के राज्य नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष पांडेय ने कहा कि सीरो सर्वे में 5.56 फीसद लोगों में एंटीबाडी मिलना अच्छी बात है। सर्वे से पता चलता है कि व्यक्ति किसी तरह से संक्रमित हुआ था और एंटीबाडी डेवलप होने की वजह से वह स्वस्थ हो गया।   

सीनियर आईपीएस अधिकारी स्पेशल डीजी आरके विज भी दूसरी कोविड पॉजिटिव। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles