News Narmadanchal
कंगारुओं के छक्के छुड़ा  देगा यह गेंदबाज…….शास्त्री को दिखाए बाॅलिंग के जलवे….

कंगारुओं के छक्के छुड़ा देगा यह गेंदबाज…….शास्त्री को दिखाए बाॅलिंग के जलवे….

This bowler will get rid of the sixes of the Kangaroos… Show bowling to Shastri…

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। यूं तो टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया  दौरे सभी की निगाहें लगी हुई हैं लेकिन इसके बीच एक भारतीय खिलाड़ी ऐसा भी है जो अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत रहा है…. टीम इंडिया के साथ साथ हर भारतीय को यह विश्वास हो  रहा है कि यह गेंदबाज कंगारुओं के छक्के छुड़ा देगा। आईए आपको बताते हैं कौन है यह गेंदबाज और भारतीय कोच रवि शास्त्री को इसने कैसे बेहद प्रभावित किया है। टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टीम को तीन वनडे इंटरनेशनल, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैच खेलने हैं। 27 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। दौरे का पहला मैच शुरू होने से पहले टीम इस समय 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को अपने पहले पूरे नेट सेशन में सफेद (लिमिटेड ओवरों) और लाल (टेस्ट मैच) बॉल से एक साथ सभी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस की। इस दौरान आईपीएल 2020 में शानदार गेंदबाजी कर टीम इंडिया में दस्तक देने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन ने भी कोच रवि शास्त्री के सामने अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखाया। इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में बोर्ड ने लिखा कि, हमने टी नटराजन को आईपीएल 2020 में बॉलिंग करते हुए कई सफलताएं हासिल करते हुए देखा है और अब वो भारतीय नेशनल टीम में पहली बार जगह बनाने के बाद यहां टीम के नेट प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी कर रहे हैं। सपना सच होने जैसा पल। 

बता दें कि 29 साल के नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से इस सीजन अपनी सटीक यॉर्कर से कई दिग्गज बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था। यही कारण है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिल गई। वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के चुनी गई टी-20 टीम का हिस्सा हैं। उन्हें स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की जगह टीम में शामिल किया गया क्योंकि उन्हें कंधे में चोट लग गई थी। नटराजन की आईपीएल 2020 की जर्नी की बात करें तो उन्होंने हैदराबाद की ओर से 16 मैचों में 16 विकेट हासिल किए। उन्होंने इस दौरान टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने और फिर दूसरे क्वालीफायर में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।    

The post कंगारुओं के छक्के छुड़ा देगा यह गेंदबाज…….शास्त्री को दिखाए बाॅलिंग के जलवे…. appeared first on Bichhu.com.

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। यूं तो टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया  दौरे सभी की निगाहें लगी हुई हैं लेकिन इसके बीच एक भारतीय खिलाड़ी ऐसा भी है जो अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत रहा है…. टीम इंडिया के साथ साथ हर भारतीय को यह विश्वास हो  रहा है कि यह गेंदबाज कंगारुओं के छक्के छुड़ा
The post कंगारुओं के छक्के छुड़ा देगा यह गेंदबाज…….शास्त्री को दिखाए बाॅलिंग के जलवे…. appeared first on Bichhu.com.

Related Articles