News Narmadanchal
कमलनाथ के साथ सेल्फी लेने लगी कांग्रेसियों में होड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

कमलनाथ के साथ सेल्फी लेने लगी कांग्रेसियों में होड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

देवास। शहर और जिले में कोरोना ने रफ्तार पकड़ रखी है। हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। वही हाटपिपल्या में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आम सभा में जो नजारा देखने को मिला उससे साफ जाहिर होता है कि यह कोरोना के बम विस्फोट का नजारा है। यह लोग जो नियम तोड़कर कोरोना संक्रमण को न्यौता दे रहे हैं, यह जनता के लिए खौफनाक साबित हो सकता है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन पर कांग्रेस नेता इस तरह आतुर हो गए की एक दूसरे को धक्का-मुक्की करने लगे। अब ऐसे में सवाल है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैसे होगा। कमलनाथ के साथ सेल्फी लेने के लिए इस तरह होड़ नेताओं की होड़ मची की पहले कौन मोबाइल में कैद करेगा सेल्फी। अनुशासन को तो भूल ही गए और एक दूसरे को धक्का देकर आगे निकलने कर पहले में पहले में कस नजारा देखने को मिला। यह देखकर पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को भी इन लोगों को धक्का देकर हटाना पड़ा।

इस दौरान प्रशासन के सामने ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई लेकिन प्रशासन मूक दर्शक बनकर सब कुछ देखता रहा। आमसभा के दौरान कई कांग्रेस नेताओं ने फेस मास्क पहनना भी उचित नहीं समझा। इस तरह कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अपने समर्थकों को कोई समझाइश उचित नहीं समझा। पूरे कार्यक्रम में अनुशासनहीनता का नजारा देखने को मिला। मंच पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया साथ ही प्रशासन ने दावा किया था कि प्रोटोकॉल के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में 100 लोग ही शामिल हो सकते हैं लेकिन यह प्रोटोकॉल कहीं से कहीं तक नजर नहीं आया। वही सभा के दौरान भी बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए और कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। 

नियम तोड़कर कोरोना संक्रमण को दिया न्यौता, जनता के लिए हो सकता खौफनाक साबित। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles