News Narmadanchal
कमलनाथ पर FIR दर्ज, कांग्रेस ने कहा- ‘अधिकारियों से नेताओं को डराने की कोशिश’

कमलनाथ पर FIR दर्ज, कांग्रेस ने कहा- ‘अधिकारियों से नेताओं को डराने की कोशिश’

दतिया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, फूल सिंह बरैया जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव सहित अन्य लोगों के खिलाफ भांडेर थाना में मामला दर्ज किया गया है। आचारसंहिता का उल्लघंन करने और कोविड-19 के हाइकोर्ट के निर्देश का पालन नहीं करने पर 269/270/188 ipc धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामले में प्रशासन का कहना है कि सभा में केवल 100 लोगों के उपस्थित होने की अनुमति थी। बावजूद इसके सभा मे हजारों लोग कोविड-19 के नियमों को ताक पर हजारों की संख्या में शामिल हुए थे।

कमलनाथ समेत बड़े नेताओं पर दर्ज हुई FIR पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि कमलनाथ पर FIR करवाकर बीजेपी ने अपनी ताबूत में आखिरी कील ठोक ली है। इसका जवाब जनता अब उपचुनाव में देगी। इस दौरान विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों को भी हिदायत दी। उन्होंने कहा कि अधिकारी अब सरकार की गुलामी करना छोड़ दें।

विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों से अपराधी नहीं डर रहे हैं और वे सिर्फ किसानों की बात करने वाले कांग्रेस नेताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के इस जवाब पर बीजेपी ने सफाई दी है। बीजेपी नेता और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस को देखते हुए कानून अपना काम कर रहा है। जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उस पर कार्रवाई होगी, चाहे वह कोई भी हो।  

आचारसंहिता का उल्लघंन करने और कोविड-19 के हाइकोर्ट के निर्देश का पालन नहीं करने पर मामला दर्ज। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles