News Narmadanchal
करीना कपूर खान को ‘हाउसवाइफ’ लगती है सोनाक्षी सिन्हा, टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट से किया बाहर

करीना कपूर खान को ‘हाउसवाइफ’ लगती है सोनाक्षी सिन्हा, टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट से किया बाहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों-करोड़ों में है। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी हर एक फोटो और वीडियो तेजी से वायरल होती है। एक नहीं बल्कि कई पोस्ट लोगों की फेवरेट लिस्ट में ऐड हो चुकी है। फैंस को सोनाक्षी सिन्हा काफी हॉट एंड बोल्ड लगती है, लेकिन करीना कपूर खान से पूछे तो उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की इमेज एक ‘हाउसवाइफ’ वाली लगती है।

करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अपनी राय पेश की। दरअसल, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर संग करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची। इस दौरान करण जौहर अपने सवाल पूछते है और करीना कपूर खान उसके जवाब देती है। अपने सवाल में करण जौहर कुछ एक्ट्रेसेस के नाम लेते है। इस पर करीना कपूर कहती है कि वो कटरीना कैफ को एयर होस्टेस रखना चाहेंगी और दीपिका पादुकोण को पायलट बनाना चाहती है।

इसके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा को लेकर करीना कपूर कहती है कि उनमें से वाइब्स हाउसवाइफ वाली आती है। ये सुन रणबीर कपूर तो हंसते ही है, साथ में करण जौहर भी हंसने लगते है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीटी प्लेटफॉर पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, सोनाक्षी रीमा कागती की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम ‘फॉलन’ है। इस फिल्म में सोनाक्षी सख्तमिजाज पुलिस अफसर के किरदार में दिखाई देंगी।

फैंस को सोनाक्षी सिन्हा काफी हॉट एंड बोल्ड लगती है, लेकिन करीना कपूर खान से पूछे तो उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की इमेज एक ‘हाउसवाइफ’ वाली लगती है।

Related Articles