News Narmadanchal

कल से खुलेंगे ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट, नई व्यवस्था के तहत भक्तों को मिलेगा प्रवेश

वृंदावन (मथुरा), बिच्छू डॉट कॉम। वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट रविवार से भक्तों के लिए फिर खोल दिए जाएंगे। नई व्यवस्था के साथ भक्तों को मंदिर में प्रवेश मिलेगा। शुक्रवार को याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए अदालत ने 15 अक्तूबर को दिए आदेश के अनुसार मंदिर खोलने के निर्देश दिए। इसके बाद मंदिर को भक्तों के लिए खोले जाने का आदेश जारी कर दिया गया। इससे वृंदावनवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। मंदिर प्रबंधक मुनीश शर्मा ने बताया कि रविवार को सुबह आठ बजे से भक्तों को मंदिर में प्रवेश मिलेगा। 15 अक्टूबर को अदालत द्वारा जारी आदेश के अनुसार ही मंदिर में दर्शन की व्यवस्था कराई गई है।  बाहर से आने वाले श्रद्धालु को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद ही मंदिर में प्रवेश मिलेगा। जबकि स्थानीय दर्शनार्थी के लिए पहचान पत्र के तौर आधार कार्ड लाना अनिवार्य है। ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन के लिए 24 अक्टूबर शनिवार से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। दर्शन के इच्छुक श्रद्धालु इस वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कर दर्शन करने मंदिर आ सकते हैं। एक दिन में कुल 500 श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश मिलेगा। श्रद्धालु सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक और शाम को 5:30 से 9:30 तक ठाकुरजी के दर्शन कर सकेंगे। मंदिर प्रबंधक मुनीश शर्मा के अनुसार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया प्रयोग के तौर पर एक सप्ताह के लिए प्रारंभ की जा रही है। अगर यह प्रकिया सफल रहती है तो आगे भी जारी रहेगी।

The post कल से खुलेंगे ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट, नई व्यवस्था के तहत भक्तों को मिलेगा प्रवेश appeared first on Bichhu.com.

वृंदावन (मथुरा), बिच्छू डॉट कॉम। वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट रविवार से भक्तों के लिए फिर खोल दिए जाएंगे। नई व्यवस्था के साथ भक्तों को मंदिर में प्रवेश मिलेगा। शुक्रवार को याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए अदालत ने 15 अक्तूबर को दिए आदेश के अनुसार मंदिर खोलने के निर्देश दिए। इसके बाद मंदिर
The post कल से खुलेंगे ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट, नई व्यवस्था के तहत भक्तों को मिलेगा प्रवेश appeared first on Bichhu.com.

Related Articles