News Narmadanchal

कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है – कैलाश

बड़वानी, बिच्छू डॉट कॉम। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश में अपने 15 महीने के कार्यकाल के दौरान अपनी कार्यशैली के चलते विश्वसनीयता खो चुकी है और भाजपा उपचुनाव में सभी 28 सीटें जीतेगी। बड़वानी जिले के सेंधवा में श्री विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से मिलने के उपरांत पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। कांग्रेस के उपचुनाव संबंधी घोषणापत्र के असर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है। उन्होंने कहा कि दो लाख रुपए तक के ऋण माफ करने, कन्यादान योजना की राशि बढ़ाने तथा युवाओं को रोजगार मुहैया कराने जैसे वादों को कांग्रेस ने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास सबसे बड़ी बात होती है और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में भी विश्वसनीयता के घोर अभाव के चलते कांग्रेस देश मे अपना आधार खो चुकी है। कांग्रेस के घोषणापत्र में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमाएं लगाए जाने के उल्लेख के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस गंभीर विषय को मजाक के तौर पर और मजाक के विषय को गंभीरता से लेती है। इसके चलते उनसे जनता का भरोसा उठ चुका है।
हाथरस की घटना दुर्भाग्यपूर्ण-हाथरस की घटना को लेकर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हैं, लेकिन घटना के बाद सरकार के कदम पर सबकुछ निर्भर होता है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की है और वे आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए बड़े से बड़ा कदम उठा सकते हैं। उन्होंने मीडिया को पीडि़त परिवार से नहीं मिलने देने को लेकर पूछे गए प्रश्न पर कहा कि यह कानून और व्यवस्था का विषय हो सकता है और इस पर यहां से बैठकर टीका टिप्पणी करना उचित नहीं, क्योंकि यह बेहद संवेदनशील मुद्दा है।
कोरोना प्रोटोकॉल गाइडलाइन जारी होना चाहिए-उन्होंने मध्यप्रदेश में आगामी दुर्गोत्सव में गरबा पांडाल में नियंत्रण संबंधी नियमों को लेकर कहा कि कोरोना की गंभीरता को देखते हुए निश्चित तौर पर नागरिकों को भी सोचना चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गाइडलाइन जारी होना चाहिए और त्यौहार मनाने के लिए सरकारों को रोकना नहीं चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्वयं को हनुमान भक्त निरूपित करने और राज्य में फिर से सरकार बनाने के दावे संबंधी सवाल पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इस उम्र में केवल सपने ही आते हैं और सपने देखने में कोई हर्ज नहीं है। यदि वे हनुमान भक्त होते तो पटखनी नहीं खाते। उन्होंने कहा कि अपने को हनुमान भक्त बताने की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि हनुमान तो अपने भक्तों को चमत्कार यूं ही बता देते हैं। उन्होंने राज्य उपचुनाव में विधानसभा की समस्त 28 सीटों पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए गुटबाजी के प्रश्न पर कहा कि जहां सत्ता और राजनीति होती है, वहां थोड़ी बहुत गुटबाजी अवश्य होती है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नाम पर सब एकजुट होकर सभी पार्टी के नेतृत्व में पूर्ण निष्ठा से काम कर रहे हैं।

The post कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है – कैलाश appeared first on Bichhu.com.

बड़वानी, बिच्छू डॉट कॉम। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश में अपने 15 महीने के कार्यकाल के दौरान अपनी कार्यशैली के चलते विश्वसनीयता खो चुकी है और भाजपा उपचुनाव में सभी 28 सीटें जीतेगी। बड़वानी जिले के सेंधवा में श्री विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से मिलने के उपरांत पत्रकारों
The post कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है – कैलाश appeared first on Bichhu.com.

Related Articles