News Narmadanchal
कांग्रेस के वचनपत्र को भाजपा युवा मोर्चा ने बताया झूठ का पुलिंदा

कांग्रेस के वचनपत्र को भाजपा युवा मोर्चा ने बताया झूठ का पुलिंदा

निकाली अर्थी

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश में उपचुनाव का रण लगातार तेज होता जा रहा है। दोनों मुख्य पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा के युवा मोर्चा ने बीते रविवार को राजधानी भोपाल में कांग्रेस के वचन पत्र की अर्थी निकाली। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भोपाल के रेडक्रॉस चौराहे पर इकट्ठा हुए और वहां से उन्होंने कांग्रेस के हाल ही में सामने आए वचन पत्र की अर्थी निकाली। बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने अपने बयान में कांग्रेस के वचन पत्र को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी का वचन पत्र सामने आया था। यह वचन पत्र उपचुनाव वाली सभी 28 सीटों के लिए अलग-अलग बनाया गया है। वचन पत्र के 51 बिंदु हैं, जिनमें जनता को लुभाने के लिए कई वादे किए गए हैं। हालांकि, बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र अभी तक सामने नहीं आया है।
किसके वचन पत्र में कितना दम?
उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का विधानसभा वार वचन पत्र तैयार किया गया है। स्थानीय मुद्दों को लेकर कांग्रेस का मिनी वचन पत्र तैयार हुआ है। कांग्रेस इसी के सहारे उपचुनाव में जनता के बीच जाने की तैयारी में है। वचन पत्र में 15 महीने की सरकार के फैसलों का भी बखान शामिल किया गया है, जिसमें कर्ज माफी, सस्ती बिजली, राम पथ गमन, महाकाल, ओमकारेश्वर मंदिर का विकास, भूमाफिया का सफाया, शुद्ध के लिए युद्ध, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण, पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश समेत 51 बिंदुओं को शामिल किया गया है।
बीजेपी तैयार कर रही घोषणा पत्र
वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी भी घोषणा पत्र को लेकर तैयारियां कर रही है. हालांकि, अभी तक बीजेपी का घोषणा पत्र सामने नहीं आया है, लेकिन यह माना जा रहा है कि बीजेपी भी सभी 28 सीटों के लिए अलग-अलग वचन पत्र या घोषणा पत्र तैयार करेगी, जिसे पार्टी के सभी नेता विधानसभा स्तर पर ही जारी करेंगे, लेकिन उससे पहले ही वचन पत्र को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

The post कांग्रेस के वचनपत्र को भाजपा युवा मोर्चा ने बताया झूठ का पुलिंदा appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश में उपचुनाव का रण लगातार तेज होता जा रहा है। दोनों मुख्य पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा के युवा मोर्चा ने बीते रविवार को राजधानी भोपाल में कांग्रेस के वचन पत्र की अर्थी निकाली। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भोपाल के रेडक्रॉस चौराहे पर
The post कांग्रेस के वचनपत्र को भाजपा युवा मोर्चा ने बताया झूठ का पुलिंदा appeared first on Bichhu.com.

Related Articles