News Narmadanchal
कांग्रेस प्रत्याशी बरैया का विवादित बयान, अजा-मुस्लिम एक पिता की संतान

कांग्रेस प्रत्याशी बरैया का विवादित बयान, अजा-मुस्लिम एक पिता की संतान

भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने उपचुनाव के दौरान विवादास्पद जातिगत बयान दिया है।

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश की भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए फूल सिंह बरैया ने कहा कि अभी भी वक्त है कि अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को जाग जाना चाहिए वरना सवर्ण देश को हिंदू राष्ट्र बना देंगे। सामाजिक कार्यकर्ता अजय दुबे ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है। सोशल मीडिया पर वायरस एक अन्य में वे सवर्ण महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मुसलमानों से भारत छोडऩे की बात करने वाले सवर्णों को पहले खुद देश छोडऩा चाहिए क्योंकि वह मुसलमानों के बाद भारत आए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम अनुसूचित जाति के लोग और मुसलमान एक ही पिता की संतान हैं, चाहे तो डीएनए टेस्ट करा लिया जाए, उन्होंने ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री विंस्टन चर्चिल के एक भाषण का उदाहरण देते हुए बताया कि एक बार जब हिंदुओं ने अंग्रेजों से भारत छोडऩे की मांग की तो चर्चिल ने कहा कि अगर भारत के मूल निवासी इस बात मांग करेंगे तो विचार किया जाएगा।
सवर्ण तो खुद बाद में भारत आए हैं। उन्होंने लोगों से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा यदि हम एक हो गए तो वे 15 है हम 85। वे मुकाबला नहीं कर पाएंगे।
आपत्तिजनक भाषण वायरल-एक-दूसरे वीडियो में उनका सवर्ण महिलाओं को लेकर दिया गया आपत्तिजनक भाषण वायरल हो रहा है। अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट पर वोटरों को संबोधित करते हुए फूल सिंह बरैया ने कहा कि सवर्ण वर्ग के लोगों का कुत्ता अगर अनुसूचित जाति के लोग छू लेता हैं तो वे उस कुत्ते को अनुसूचित जाति के घर बांध आते हैं। इसलिए अनुसूचित जाति के लोगों को भी सवर्णों के घर जाकर उनकी महिलाओं को लड्डू खिलाने चाहिए, जिससे वह भी अस्पृश्य हो जाएं और फिर सवर्ण वर्ग के लोग उन्हें अनुसूचित जाति के घर के लोगों के घर छोड़ आएं। इस तरह अनुसूचित जाति के लोगों के दो-दो पत्नियां हो जाएंगी इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

The post कांग्रेस प्रत्याशी बरैया का विवादित बयान, अजा-मुस्लिम एक पिता की संतान appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश की भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए फूल सिंह बरैया ने कहा कि अभी भी वक्त है कि अनुसूचित जाति वर्ग
The post कांग्रेस प्रत्याशी बरैया का विवादित बयान, अजा-मुस्लिम एक पिता की संतान appeared first on Bichhu.com.

Related Articles