News Narmadanchal
कार पलटने से दो दोस्तों की दर्दनाक मौत

कार पलटने से दो दोस्तों की दर्दनाक मौत

बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई स्कार्पियो कार। फोटो : हरिभूमि

बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई स्कार्पियो कार। फोटो : हरिभूमि

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। गोहना-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिड़ाना के पास ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय स्कार्पियो कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार ने कई बार पलटते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी। इस हादसे में रोहतक निवासी दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानाकरी के अनुसार रोहतक की संजय कालोनी निवासी पंकज व कर्मजीत दीपावली की शाम को स्कार्पियो कार में सवार होकर रोहतक से पानीपत के लिए रवाना हुए थे। जब वह गांव चिड़ाना के पास पहुंचे तो टैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते समय स्कार्पियो कार अनियंत्रित हो गई।

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराने के बाद कई बार पलटते हुए सड़क की दूसरी तरफ जा गिरी। ट्रैक्टर चालक टैक्टर को लकर मौके से फरार हो गया। हादसे में पंकज और कर्मजीत की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर दोनों का पोस्टर्माटम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने खेत से आ रहे किसान हितेश के ब्यान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज : पुलिस

चिड़ाना के पास सड़क हादसे की सूचना मिली थी। हादसे में रोहतक निवासी पंकज और कर्मजीत की मौत हो गई। गांव चिड़ाना निवासी हितेश के ब्यान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। – अनिल कुमार, जांच अधिकारी, पुलिस चौकी मुंडलाना

रोहतक की संजय कालोनी (Sanjay Colony) निवासी पंकज व कर्मजीत दीपावली की शाम को स्कार्पियो कार में सवार होकर रोहतक से पानीपत के लिए रवाना हुए थे।

Related Articles