News Narmadanchal
कुवि ने MA, Msc व M com कोर्सों में रिक्त सीटों को भरने के लिए जारी किए निर्देश

कुवि ने MA, Msc व M com कोर्सों में रिक्त सीटों को भरने के लिए जारी किए निर्देश

कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय (फाइल फोटो)कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय (फाइल फोटो)

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय प्रशासन ने एमए, एमएससी व एमकॉम सहित कईं कोर्सों में (एआईसीटीई से स्वीकृत कोर्स को छोड़कर) रिक्त पड़ी सीटों को भरने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। विश्वविद्यालय के लोकसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय ने बताया कि इस सम्बन्ध सभी निदेशक विभागाध्यक्षों को सूचित किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रतिक्षा सूची से मेरिट के आधार पर 5 जनवरी 2021 तक दाखिले करने के निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिस विभाग या इंस्टिट्यूट में प्रतिक्षा सूची नहीं है व वहां सीटें रिक्त पड़ी है।

वहां वे उम्मीदवारों जिन्होंने पहले आवेदन किया हो व दाखिले की फीस जमा न करवाने के कारण दाखिला नहीं पा सके हो ऐसे आवेदक 3 जनवरी तक सम्बन्धित विभाग और इंस्टिट्यूट में अपने दस्तावेज जमा करवा कर दाखिला प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि दाखिले से सम्बन्धित जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर उपलब्ध है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय प्रशासन ने एमए, एमएससी व एमकॉम सहित कईं कोर्सों में रिक्त पड़ी सीटों को भरने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

Related Articles