News Narmadanchal
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर बोला हमला, बताया पार्टी के खात्मे का कारण

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर बोला हमला, बताया पार्टी के खात्मे का कारण

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय

बिहार की राजधानी पटना में आज केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर गुपकार संगठन का सहयोग करने का आऱोप लगाया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि गुपकार संगठन के लोग देश को अलगाव में झोंक रहे हैं और कांग्रेस उनका सहयोग कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इसके अलावा नित्यानंद राय ने कहा कि आर्टिकल धारा जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों को बाधित करने वाली एक बड़ी बाधा थी। उस कानून के कारण पाकिस्तान की मदद से आतंकवाद पनपा। धारा 370 निरस्त होने के बाद अब वहां इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है।

बिहार में कांग्रेस की हार के बाद, जो गठबंधन उन्होंने अलगाववादी ताकतों के साथ किया है, वह पार्टी की मौत का कारण बनेगा। जम्मू-कश्मीर में यह आगामी जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव उनके लिए ताबूत में अंतिम कील साबित होगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के संबंध में हाल ही में बने राजनीतिक मोर्चे ‘गुपकार गठबंधन’ पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जमकर हमला बोला था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इसके अलावा नित्यानंद राय ने कहा कि आर्टिकल धारा जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों को बाधित करने वाली एक बड़ी बाधा थी।

Related Articles