News Narmadanchal
केशकाल की युवती को लिफ्ट के बहाने ट्रक में बिठाया, घाटी में ले जाकर गैंगरेप

केशकाल की युवती को लिफ्ट के बहाने ट्रक में बिठाया, घाटी में ले जाकर गैंगरेप

रायपुर. महिलाओं के साथ यौन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। पूरे देश में जहां हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में बवाल मचा हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ के बस्तर अंचल की युवती के साथ तीन लोगों द्वारा अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

युवती से रेप करने के बाद बदमाशों ने उसे भूखी-प्यासी सिलतरा में छोड़ दिया। युवती से रेप करने वाले आरोपियों को धरसींवा पुलिस ने गिरफ्तार कर केशकाल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक मर्दापाल निवासी 34 वर्षीय युवती से रेप के आरोप में ट्रक ड्राइवर बसंत बघेल, संदीप गुप्ता तथा संजय दुर्गम को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सभी आराेपी किरंदुल के रहने वाले हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि बनियागांव से केशकाल जाने वह जगदलपुर के रास्ते पैदल मर्दापाल जा रही थी। पैदल चलने की वजह से युवती बुरी तरह से थक गई। इसी बीच वह सड़क में खड़ी होकर आने-जाने वाले वाहनों में लिफ्ट मांग रही थी। इस बात का फायदा उठाकर किरंदुल से गिट्टी लोड कर रायपुर आ रहे ट्रक चालक और उसके साथियों ने युवती को लिफ्ट देने के बहाने केशकाल घाटी में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

युवती गुहार लगाती रही

बदमाशों ने युवती को लिफ्ट देने के बाद पूछा कि तुम्हें कहां जाना है, युवती ने ट्रक ड्राइवर को केशकाल में उतार देने के लिए कहा। केशकाल पहुंचने के बाद ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका, तब युवती को अपने साथ अनहोनी की आशंका हो गई थी। इसके बाद युवती को डरा-धमका कर केशकाल घाटी में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से अनाचार किया। घाटी में रेप होने के बाद युवती ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों से हाथ जोड़कर उसे वहीं छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा और युवती को ट्रक में जबरदस्ती बैठाकर रायपुर ले आए। साथ ही बदमाशों ने युवती से रास्ते में बारी-बारी से कई बार रेप किया।

ऐसे पकड़े गए रेपिस्ट

सिलतरा पहुंचने के बाद बदमाशों ने युवती को वहीं उसके हाल पर छोड़ ट्रक से उतार दिया। स्थानीय लोगों ने ट्रक से युवती को बदहाल हालत में उतरते देख शंका हुई। इसके बाद स्थानीय लोग युवती के पास जाकर घटना की जानकारी ली। तब स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर और उसके दो अन्य साथियों को पकड़कर धरसींवा पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद डॉयल 112 की मदद से युवती को थाने लाया गया, साथ ही युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शून्य में अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

महिलाओं के साथ यौन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। पूरे देश में जहां हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में बवाल मचा हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ के बस्तर अंचल की युवती के साथ तीन लोगों द्वारा अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

Related Articles