News Narmadanchal
कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त की हालत कमजोर, एक्शन सीन्स न करने की सलाह

कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त की हालत कमजोर, एक्शन सीन्स न करने की सलाह

संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर पर जीत हासिल की है, लेकिन उनकी हेल्थ अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है। फिर से फिट रहने के लिए संजय दत्त को अब अपनी डाइट बदलना पड़ेगा और कुछ सावधानी बरतने पड़ेगी। कैंसर को मात देने के बाद उन्होंने फैंस से वादा किया था कि वो जल्द ही काम पर लौटेंगे। ऐसे में उन्हें फिल्म में कुछ सीन्स करने से बचना होगा। संजय दत्त को एक्शन सीन्स से परहेज करना होगा। जिसके चलते मेकर्स को स्क्रीप्ट में काफी बदलाव करना पड़ रहा है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट की मानें तो, संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ और ‘केएफजी 2’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है। इन फिल्मों में सजंय दत्त के दमदार एक्शन सीन्स शूट होने वाले है, जिसके लिए संजय दत्त अभी फिट नहीं है। इसलिए फिल्म में कुछ बदलाव किए जा रहे है। इसको लेकर मेकर्स का कहना है कि संजय की सेहत सबसे पहले आती है। हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे, अब हम उनकी सेहत के हिसाब से ही काम करेंगे।

हाल ही में उन्होंने ट्वीट के जरिए ही कैंसर से जंग की जीत का ऐलान किया था। संजय दत्त ने ट्वीट में लिखा- ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे है, लेकिन कहा जाता है कि भगवान सबसे मुश्किल लड़ाई सबसे मजबूत सिपाही को देता है और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं कि मैं ये जंग जीतकर उन्हें सबसे अच्छा तोहफा दे पाने के काबिल हो गया हूं। मेरे परिवार की सेहत और उनकी समृद्धि। ये सबकी मदद और भरोसे के बिना मुमकिन नहीं था। मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स और खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं,विनम्र और आभारी हूं।’

कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त की हालत कमजोर है। ऐसे में डॉक्टर्स ने एक्शन सीन्स न करने की सलाह दी है। संजय दत्त ने फैंस से काम पर वापस लौटने का वादा किया है।

Related Articles