News Narmadanchal

कैलाश विजयवर्गीय का ममता दीदी पर तंज, बोले- विपक्ष कर रहा बिलों पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश

ममता बनर्जी और कैलाश विजयवर्गीय

देश में कृषि बिल को लेकर किसानों का भारत बंद अभियान चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और टीएमसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कृषि बिल पर विपक्ष लोगों को गुमराह कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विपक्ष कृषि बिलों पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। जैसे उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर किया था। उन्होंने संसद में पारित किए गए कृषि बिलों का विरोध करने पर ममता बनर्जी को फटकार लगाई और आरोप लगाया कि टीएमसी नेताओं को किसानों से कमीशन के रूप में 900 करोड़ रुपये का नुकसान होगा।

आसनसोल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में किसान अपनी उपज सीधे किसान मंडी को नहीं बेचते हैं। वे अपनी उपज बिचौलियों के माध्यम से बेचते हैं, जो टीएमसी से संबंधित है। अब कृषि बिलों के पारित होने के साथ ही टीएमसी की 900 करोड़ रुपये की कमाई रुक जाएगी। जिससे उनको भारी नुकसान होगा।

आगे कहा कि यही कारण है कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के नेता इन विधेयकों का विरोध कर रहे हैं। क्योंकि किसान अब बिचौलियों का भुगतान नहीं करेंगे और उनकी पार्टी के सदस्यों के लिए किसी भी अवैध कमीशन की कोई गुंजाइश नहीं होगी। ममता बनर्जी ने हाल ही में फार्म बिलों को किसान विरोधी बताया था। टीएमसी सांसदों ने अपने विरोध को चिह्नित करने के लिए संसद में रात भर धरना दिया, जबकि पार्टी नेताओं ने पिछले तीन दिनों से राज्य भर में प्रदर्शन किए।

देश में कृषि बिल को लेकर किसानों का भारत बंद अभियान चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और टीएमसी पर निशाना साधा है।

Related Articles