News Narmadanchal
कैलाश विजयवर्गीय के काफिले का वाहन देवास के करीब पलटा, तीन पुलिसकर्मी घायल

कैलाश विजयवर्गीय के काफिले का वाहन देवास के करीब पलटा, तीन पुलिसकर्मी घायल

फ्लाइट पकड़ने की जल्दी में कैलाश विजयवर्गीय पायलट वाहन को क्रॉस कर आगे निकल आए थे, इसके बाद उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली।

देवास, बिच्छू डॉट कॉम।। देर रात भोपाल से लौट रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले में शामिल पायलट वाहन सीखेड़ी के पास पलट गया। उसमें बैठे एएसआई नाथूसिंह सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि विजयवर्गीय का वाहन थोड़ी देर पहले ही पायलट वाहन को ओवरटेक करके आगे निकला था, क्योंकि सुबह 6:30 बजे विजयवर्गीय को दिल्ली की फ्लाइट पकड़ना थी, इसलिए वह जल्दी अपने घर इंदौर पहुंचना चाहते थे। जब उन्हें सूचना मिली कि पायलट वाहन पलट गया है तो वे वापस लौटे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एएसआई नाथू सिंह और आरक्षक लोकेश को गंभीर अवस्था में इंदौर के मुंबई हॉस्पिटल में रेफर किया गया है जबकि प्रधान आरक्षक जंजीर सिंह को मामूली चोट आई है और उनका देवास जिला चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय भोपाल में महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के बाद रात 12 बजे इंदौर के लिए रवाना हुए थे। उन्हें लेने देवास पुलिस का पायलट वाहन एमपी 13-सीबी- 1355 भी पहुंचा था। विजयवर्गीय को गुरुवार सुबह 6.30 बजे दिल्ली की फ्लाइट पकड़ना थी, इसलिए वे इंदौर जल्दी पहुंचने के लिए पायलट वाहन को क्रॉस करके आगे निकल आए, लेकिन उनके कमांडो को सूचना मिली कि पीछे पायलट वाहन पलट गया है तो वे वापस घटनास्थल पर लौटे।
बताया जा रहा है कि गाड़ी का टायर फटने के कारण यह घटना हुई। विजयवर्गीय और उनके सहायक मनीष श्रीवास्तव घायल सिपाहियों को फॉलो वाहन में लेकर देवास के अस्पताल पहुंचे। इनमें से गंभीर घायल एएसआई नाथूसिंह और आरक्षक लोकेश को डॉक्टरों ने इंदौर ले जाने के लिए कहा तो उन्हें एंबुलेंस से रात 2:30 बजे बॉम्बे हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इसके बाद विजयवर्गीय अपने सहायक श्रीवास्तव को अस्पताल में छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए और सुबह 6:30 बजे की फ्लाइट पकड़कर दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां उनकी अहम बैठक होने वाली है।

The post कैलाश विजयवर्गीय के काफिले का वाहन देवास के करीब पलटा, तीन पुलिसकर्मी घायल appeared first on Bichhu.com.

फ्लाइट पकड़ने की जल्दी में कैलाश विजयवर्गीय पायलट वाहन को क्रॉस कर आगे निकल आए थे, इसके बाद उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली। देवास, बिच्छू डॉट कॉम।। देर रात भोपाल से लौट रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले में शामिल पायलट वाहन सीखेड़ी के पास पलट गया। उसमें बैठे एएसआई नाथूसिंह सहित
The post कैलाश विजयवर्गीय के काफिले का वाहन देवास के करीब पलटा, तीन पुलिसकर्मी घायल appeared first on Bichhu.com.

Related Articles