News Narmadanchal
कोंग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी के मन के भाव, लग रहा जैसे नया जीवन मिला!

कोंग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी के मन के भाव, लग रहा जैसे नया जीवन मिला!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरतसिंह सोलंकी जो कि लंबे समय से कोरोना से जंग लड़ रहे थे, अब स्वस्थ होकर वापिस आ चुके हैं। 102 दिनों तक लगातार कोरोना से लडऩे के बाद भरतसिंह सोलंकी ने कोरोना को मात दी है। अपने इस अनुभव के बारे में भरतसिंह ने मीडिया से बात की थी।

उम्र कैद की सजा से भी है भयानक

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘दुनिया में उम्र कैद की सजा को सबसे भयानक माना जाता है, पर कोरोना उससे भी ज्यादा खतरनाक है। यह बिमारी आपको मात्र शारीरिक तौर से ही नहीं, परंतु मानसिक तौर पर भी अस्वस्थ
कर देती है।’

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि हर दिन उन्हें लगता था की मैं जीवित रह पाऊंगा या नहीं। दूसरे दिन की शुरूआत होने पर उन्हें फिर वही विचार आना शुरू हो जाता है। फिलहाल दुनिया में किसी के पास इस बिमारी का इलाज नहीं है, पर मेरा मानना है कि जो हिम्मत नहीं हारता सिर्फ ऐसे व्यक्ति ही कोरोना को हरा सकते हैं।

सिम्स अस्पताल के प्रयत्नों के लिए धन्यवाद कहा

भरतसिंह ने बताया कि उन्हें लगता है कि पूरे देश में सिम्स अस्पताल में कोरोना की सबसे अच्छी ट्रीटमेंट दी जा रही है। फिलहाल उनके आवाज में थोड़ी सी तकलीफ है, पर डॉक्टर ने कहा है कि जैसे-जैसे समय बीतेगा यह तकलीफ भी दूर हो जाएगी।

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरतसिंह सोलंकी जो कि लंबे समय से कोरोना से जंग लड़ रहे थे, अब स्वस्थ होकर वापिस आ चुके हैं। 102 दिनों तक लगातार कोरोना से लडऩे के बाद भरतसिंह सोलंकी ने कोरोना को मात दी है। अपने इस अनुभव के बारे में भरतसिंह ने मीडिया से बात की थी। उम्र

Related Articles