News Narmadanchal
कोरोना किट भी नहीं चोरों से सलामत; धनवंतरी रथ में से चुराकर भागे

कोरोना किट भी नहीं चोरों से सलामत; धनवंतरी रथ में से चुराकर भागे

लॉक डाउन के बाद से राज्य में चोरों की गतिविधियां काफी बढ़ है। राज्य में अलग अलग जगह से चोरी के कई किस्से सामने आ रहे है। ऐसे में चोरी का एक अजीब किस्सा सामने आया है, जिसमे चोरों ने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे धनवंतरी रथ में से कोरोना की टेस्टिंग किट ही चुरा ली थी। कर्मचारियों को घटना कि जानकारी मिलते ही तुरंत ही उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनागढ़ के वंथली में धनवंतरी रथ द्वारा कोरोना टेस्टिंग का कार्य चल रहा था। जिसके लिए रथ में कई रैपिड एंटीजन टेस्ट किट रखी गई थी। ऐसे में चोरों ने वह सभी एंटीजन टेस्ट किट चुरा ली थी। जैसे ही इस बारे ने रथ के कर्मचारी को पता चला उसने पुलिस को जानकारी दी। चोरों द्वारा 90000 की लागत के 60 एंटीजन टेस्ट किट चुराए गए थे। पुलिस ने पूरी घटना में शिकायत दर्ज कर के जांच आगे बढ़ाई है।

बोड़ेली में सब्जी वाले को तस्करों ने लूटा

अन्य एक घटना में बोड़ेली के गड़ेथा गांव में प्रकाश चिमारिया नामक एक सब्जी वाले को 6 तस्करों ने लूटने की कोशिश की थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रकाश जब सब्जियां लेकर अपनी पिकअप वान से बड़ौदा जा रहा था, तभी 6 अनजान लोगों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर प्रकाश की गाड़ी रोकी। गाड़ी खड़ी करवाने के बाद उन्होंने प्रकाश से अलग अलग डॉक्युमेंट्स मांगे। जिसके बाद अचानक से प्रकाश को बाहर निकालकर वह उसे मारने लगे। प्रकाश को मारने के बाद तस्करों ने पिकअप वान में पड़े तुवर को 10 कट्टे, 15000 कैश और प्रकाश का मोबाइल लेकर फरार हो गए।

हालांकि प्रकाश ने भागने से पहले एक शक्स को पकड़ लिया था और पुलिस को बुलाया था। पुलिस दल प्रकाश के फोन करने घटना स्थल पर पहोंचा था। प्रकाश की शिकायत के आधार पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई है।

लॉक डाउन के बाद से राज्य में चोरों की गतिविधियां काफी बढ़ है। राज्य में अलग अलग जगह से चोरी के कई किस्से सामने आ रहे है। ऐसे में चोरी का एक अजीब किस्सा सामने आया है, जिसमे चोरों ने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे धनवंतरी रथ में से कोरोना की टेस्टिंग किट ही

Related Articles