News Narmadanchal
कोरोना के डर से इस देश ने ‘शारीरिक संबंध’ बनाने पर जारी की गाइडलाइंस

कोरोना के डर से इस देश ने ‘शारीरिक संबंध’ बनाने पर जारी की गाइडलाइंस

देश दुनिया में कोरोना महामारी का खतरा कम नहीं हुआ है। इसी बीच कई देशों में कोविड-19 को लेकर कई तरह की गाइडलांइस बनाई गई हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में भी हाथ लगाने और पार्टनर को गले लगाने के कुछ नियम कानून बनाए हैं। दुनिया के तमाम देशों की तरह ऑस्ट्रेलिया भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया की हेल्थ ऑथोरिटी ने देश के लिए कोविड-19 के कुछ दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। जिसमें बेडरूम में कपल के साथ शाररिक संबंध बनाने से लेकर प्यार करने के कुछ सेफ्टी गाइडलाइंस का पालन करना होगा। इस खबर का सोशल मीडिया पर काफी प्रचार हो रहा है।

हेल्थ ऑथोरिटी की तरफ से पति पत्नी या कपल को सार्वजनिक स्थल पर कम से कम डेढ़ मीटर की दूरी, हैंडवॉश या पार्टनर को बेडरूम में सेफ्टी गाइडलाइंस के नियमों का पालन करना होगा। कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों की बंद कमरे वाली लाइफ में भी नियम कानून होंगे। जिसमें बेडरूम में साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आपको इन नियमों का पालन कहना होगा। बेडरूम मे आपको फिजिकल डिस्टेंसिंग बनानी होगी।

वहीं लोगों को सोलो सेक्स की भी सलाह दी गई है। यानि की नई गाइडलाइंस के मुताबिक, अगर आप एक कमरे में इंटिमेट हो रहे हैं तो आपको भी इन नियमों का पालन करना होगा। वहीं किसी बाहरी व्यक्ति से संबंध बनाना जोखिम भरा है। कई देशों में अभी भी सोलो सेक्स को ही सबसे सुरक्षित मनाना जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया की हेल्थ ऑथोरिटी ने कोविड-19 के दौरान शारीरिक संबंध के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

Related Articles