News Narmadanchal
कोरोना के डर से छिपकली ने पहना मास्क, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

कोरोना के डर से छिपकली ने पहना मास्क, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

व्यक्ति ने खुद तो मास्क पहना ही है, साथ ही साथ एक छिपकली को भी मास्क पहनाया

कोरोना वायरस महामारी में लोगों को मास्क पहने के लिए बार-बार कहना पड़ता हैं। फिर भी कुछ लोग मास्क नहीं पहनते हैं। मास्क नहीं पहना पड़े इसके लिए कई प्रकार के बहाने बनाते हैं। कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने अब आदमी ही नहीं जानवर भी मास्क पहन रहे हैं। अब जानवरों में भी कोरोना का डर है। कुछ ऐसे भी लोग है जो खुद तो मास्क पहनते ही है लेकिन अपने पेट को भी मास्क पहनाते हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें एक व्यक्ति अपने कंधे पर छिपकली बिठाकर ले जा रहा है। व्यक्ति ने खुद तो मास्क पहना ही है, साथ ही साथ एक छिपकली को भी मास्क पहनाया है।

तस्वीर देखने में जितनी मजा आ रही है उतनी ही तस्वीर की प्रशंसा हो रही है। तस्वीर में एक व्यक्ति छिपकलीको कंधे पर बिठाकर एक रेस्तरा में खड़ा है। अपनी छिपकली की नाक और मुंह को कवर करने के लिए एक छोटा सा मास्क तैयार कर उसे भी पहनाया है। इस नेट वाले छोटे से मास्क में छिपकली काफी क्यूट लग रही है और साथ ही कंफर्टेबल भी नजर आ रही है। इतनी छोटी सी उम्र में ये बच्चा अपने साथ-साथ अपनी पेट को भी इस जानलेवा बीमारी से बचाने के लिए सारे ऐतियात बरत रहा है।

छिपकली की तस्वीर को 17 नवंबर को ट्विटर पर  the ass slinging slasher l OF नाम के पेज से शेयर किया गया है। अब तक इस तस्वीर को 4 लाख 59 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं 66 हजार बार रि-ट्वीट भी किया गया है। तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं।

यूजर्स इस बच्चें की तस्वीर की सराहना कर रहे हैं। साथ ही यूजर्स इसे लोगों को जागरूक करने के लिए भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘जब एक छिपकली मास्क पहन सकती हैं तो इंसान क्यों नहीं’?

 

व्यक्ति ने खुद तो मास्क पहना ही है, साथ ही साथ एक छिपकली को भी मास्क पहनाया कोरोना वायरस महामारी में लोगों को मास्क पहने के लिए बार-बार कहना पड़ता हैं। फिर भी कुछ लोग मास्क नहीं पहनते हैं। मास्क नहीं पहना पड़े इसके लिए कई प्रकार के बहाने बनाते हैं। कोरोना वायरस से सुरक्षित

Related Articles